World Cup 2023: भारत में मिल रहे प्यार से गदगद हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, ऐसे अदा कर रहे हैं शुक्रिया

Pakistan Cricket Team: बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैदराबाद पहुंचे. भारत पहुंचने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया.

Pakistan Cricket Team In India: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. वहीं, बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप के लिए भारत पहुंच चुकी है. बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैदराबाद पहुंचे. भारत पहुंचने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया. सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय फैंस हैदराबाद में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत करते नजर आ रहे हैं.

हैदराबाद में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का ग्रैंड वेलकम…

बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे. जिसके बाद बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी से बस से होटल पहुंचे. वहीं, इस दौरान भारतीय फैंस ने जिस तरह पाकिस्तानी खिलाड़ियों का ग्रैंड वेलकम किया, पाकिस्तानी खिलाड़ी गदगद हो गए. पाकिस्तानी फैंस और खिलाड़ी लगातार स्वागत के लिए भारत का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने क्या कहा?

वहीं, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के हैदराबाद एयरपोर्ट पहुंचने के बाद का है. इस वीडियो के कैप्शन में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लिखा है भारतीय सरजमीं पर पहुंचने के बाद हैदराबाद में हमारा भव्य स्वागत हुआ… बहरहाल, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top