WATCH: स्टेशन पर अचानक डॉगी की तरह भौंकने लगे 1000 लोग, वजह जान नहीं होगा यकीन

Viral News: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें बहुत सारे लोग कुत्ते की तरह भौंकते हुए और हरकतें करते नजर आए.

Trending News: आपने आज तक कई अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे लेकिन तब क्या हो जब करीब 1 हजार एक जगह पर इकट्ठा हों और अचानक अजीब-अजीब हरकतें करने लग जाएं? हां ऐसा ही कुछ जर्मनी (Germany) की राजधानी बर्लिन (Berlin) में हुआ है. दरअसल, जर्मनी के पॉट्सडैमर प्लात्ज रेलवे स्टेशन पर करीब 1 हजार लोग इकट्ठा हुए और फिर वे कुत्ते की तरह हरकतें करने लगे और भौंकने लगे. इतना ही नहीं वे लोग भौंक-भौंक कर ही एक-दूसरे से बातचीत करते हुए नजर आए. ये नजारा देख मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए. अब इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है और लोग इसकी वजह पूछ रहे हैं.

जब कुत्ते की तरह भौंकने लगे लोग

बता दें कि बर्लिन में हुई इस घटना का वीडियो देखकर लगता है कि मानो इन लोगों के अंदर कुत्ते की आत्मा प्रवेश कर गई हो. तभी वे कुत्ते की तरह हरकतें करने लगे और भौंकने लगे. जान लें कि घटना के दौरान इन लोगों ने अपने फेस पर कुत्ते वाले मास्क लगाया हुआ था. जिसने भी इन लोगों को कुत्ते जैसी हरकतें करते देखा उसके पांव के नीचे से जमीन खिसक गई.

क्यों की कुत्तों जैसी हरकत?

अब हर कोई पूछ रहा है कि आखिर इन लोगों ने ऐसी हरकत क्यों की? डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन लोगों का कहना है कि वे खुद को इंसानों के जैसा महसूस नहीं करते हैं. उनको तो अपने कुत्ते जैसा होने का अहसास होता है. कुत्ते जैसा महूसस करने वाले इन लोगों ने स्टेशन पर मिलने के लिए इतनी बड़ी गैदरिंग की थी.

जब इंसान बना गया कुत्ता

गौरतलब है कि ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पहले जापान से सामने आया था. दरअसल, वहां टोको नामक एक शख्स लाखों रुपये खर्च करके कुत्ता बन गया था. उसने भी बताया था कि उसे कुत्तों जैसा जीवन अच्छा लगता है. कुत्ता बनना उसका सपना था और उसने उसे पूरा किया. टोको ने इसके लिए एक खास पोशाक बनवाई थी और वह उसे पहनकर कुत्तों जैसी हरकतें करता दिखाई दिया था.

Leave a Comment

Scroll to Top