Vicky Jain Party: विक्की जैन ने पत्नी अंकिता लोखंडे के बिना की थी पार्टी, अब ईशा मालवीय ने बताई अंदर की सारी सच्चाई

Vicky Jain Party: विक्की जैन ने बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद पार्टी दी थी. सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. अब ईशा ने बताया कि उस पार्टी में क्या-क्या हुआ था.

Vicky Jain Party: बिग बॉस 17 खूब चर्चा में रहा. स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी शो के विनर बने. शो में ईशा मालवीय, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, आयशा खान जैसे स्टार्स भी नजर आए थे. विक्की जैन ने शो में पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ एंट्री ली थी. हालांकि, विक्की जैन फाइनल से पहले ही शो से बाहर हो गए थे. जब वो शो से बाहर आ रहे थे तो अंकिता ने विक्की से कहा था कि वो बाहर जाकर उनके बिना पार्टी नहीं करेंगे. 

अंकिता के बिना की पार्टी

हालांकि, विक्की ने बाहर आते ही सबसे पहले पार्टी की. इस पार्टी की फोटोज खूब वायरल हुईं. पार्टी में सना रईस खान, आयशा खान और ईशा मालवीय भी नजर आई थीं. अब ईशा ने बताया है कि इस पार्टी में अंदर क्या-क्या हुआ था.

ईशा हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में पहुंची थीं. यहां उन्होंने विक्की जैन की पार्टी से जुड़ी डिटेल्स शेयर की थी.  

ईशा ने शेयर की पार्टी की डिटेल्स

ईशा ने कहा, ‘आयशा खान भी वहां थी. मैं अपनी मम्मी के साथ गई थीं. अंकिता दी की मम्मी भी वहां थी और अंकल-भाई भी वहां थे. पार्टी विक्की की अचीवमेंट को सेलिब्रेट करने के लिए थी. क्योंकि वो टॉप 6 में पहुंचे थे. ये वैसा सेलिब्रेशन नहीं था कि हम किसी क्लब में गए हो. ये विक्की के घर पर हुई थी. हमने डिनर किया और गेट टुगेदर किया. ‘

आगे ईशा ने कहा, ‘लोगों के कमेंट्स की विक्की की अय्याशियां चल रही हैं, ये सब अच्छा नहीं लगता है. खासतौर पर जब वो शादीशुदा हैं. आगे चलकर जब उनके बच्चे ये सब देखेंगे तो उन्हें कैसा लगेगा? ऐसी बहुत पार्टी हैं जिनमें अंकिता दी अकेली जाती हैं. उनका बहुत बड़ा फैन सर्कल है. इसका मतलब ये नहीं है कि वो कुछ गलत कर रही हैं. लोगों को दूसरों की जिंदगी पर कमेंट करने से पहले समझना चाहिए.’

बता दें कि रोहित शेट्टी ने बिग बॉस के घर के अंदर जाकर अंकिता को भी बताया था कि विक्की ने बाहर जमकर पार्टी की हैं. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top