UP Politics: राम मंदिर को लेकर योगी की मंत्री ने सपा-कांग्रेस को सुनाई खरी-खरी, कहा- ‘अब क्यों राम याद आ रहे हैं..?’

UP Politics: योगी सरकार में मंत्री विजय लक्ष्मी ने राम मंदिर समेत तमाम मुद्दों को लेकर सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा और दावा किया कि तीसरी बार भी पीएम मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे.

Kanpur News: योगी सरकार में मंत्री विजयलक्ष्मी कानपुर देहात पहुंची, जहां उन्होंने विकसित भारत यात्रा के दौरान सरकार की योजनाओं और उनसे लाभ पाने वाले लाभार्थियों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी की यात्रा को लेकर दिए अखिलेश यादव के बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि सपा सरकार में किसान बीज और बिजली के लिए लाठियां खाते थे. 

दरअसल अखिलेश ने कहा था कि बिना किसानों के विकसित भारत यात्रा अधूरी है, जिसका जवाब देते हुए मंत्री विजयलक्ष्मी ने कहा, अखिलेश की सपा सरकार में किसानों के क्या हाल थे, ये जनता और किसान सब जानते हैं, अखिलेश की सरकार में किसान बीज और बिजली के लिए लठियां खाया करता था, बीजेपी सरकार में किसान खुश है और सरकार भी दिन रात सबके लिए कुछ न कुछ कर रही है, अखिलेश अपनी सरकार को देखें की उन्होंने क्या किया था, डबल इंजन की सरकार अच्छा कर रही हैं.

राम मंदिर को लेकर साधा निशाना

राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर बीजेपी की मंत्री ने कहा कि पहले जो कांग्रेस भगवान राम को काल्पनिक कहते थे वो अब राम मंदिर के उद्घाटन में जाना चाहते हैं. सपा की सरकार ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थी आज इन्हें राम क्यों इतना याद आ रहे हैं.  डिंपल यादव द्वारा गरीबों को देसी घी भिजवाने वाले बयान पर विजयलक्ष्मी ने कहा, जब हमारे देश में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है, ऐसे में डिंपल यादव का बयान औछी बकवास के सिवा कुछ नहीं है.

विजयलक्ष्मी ने कहा कि भगवान राम हमारे लिए आस्था का विषय हैं. बीजेपी इसका सियासी फायदा उठाने की कोशिश नहीं कर रही है. आगामी लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी की ही जीत होगी और पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन को लेकर भी तंज कसा है कि एनडीए के सामने ऐसा कोई गठबंधन कहीं दिखाई भी नहीं दे रहा है और न ही इस गठबंधन की कोई पार्टी दिखाई दे रही है.

Leave a Comment

Scroll to Top