UP News: यूपी में छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की को जिंदा जलाया, पुलिस ने बताया आपसी विवाद का मामला

Jalaun News: यह मामला डकोर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मुहाना का है, इस गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी के ऊपर 35 वर्षीय  युवक ने ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया, जिससे वह झुलस गई.

Jalaun Girl Burnt: जालौन में दबंग युवक की खुलेआम बर्बरता आई सामने जिसमे युवक ने एक किशोरी पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया, जिससे वह झुलस गई. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और किशोरी को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ज्वलनशील पदार्थ डालने वाले को हिरासत में लिया और मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया.

कई महीनों से परेशान कर रहा था आरोपीयह मामला डकोर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मुहाना का है, इस गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी के ऊपर 35 वर्षीय  युवक ने ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया, जिससे वह झुलस गई. परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत सही बताई जा रही है. परिजनों का आरोप है कि गांव का रहने वाले मुन्ना राजपूत उसके बेटी को पिछले कई महीनों से परेशान कर रहा था. जिसकी शिकायत वो लोग कई बार पुलिस से कर चुके थे लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई नही की गई और आज बेटी खेत पर जा रही थी तो आरोपी उसको फिर से परेशान करने लगा. जिसका बेटी ने विरोध किया तो उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया.पुलिस ने बताया आपसी विवाद का मामला

वहीं इस मामले में सी ओ सदर गिरजा शंकर त्रिपाठी का कहना है कि मामला आपसी विवाद को लेकर है. दोनों परिवार एक दूसरे के आमने सामने रहते हैं. दोनों परिवारों में आज विवाद हो गया जिसमें मुन्ना राजपूत ने अपने मुंह में मिट्टी का तेल भरकर किशोरी के ऊपर फेंक आग लगा दी. जिससे किशोरी मामूली रूप से झुलस गई. जिसको उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Comment

Scroll to Top