UP News: मुस्लिमों के वोट की कीमत किसी संघ वाले से कम है? शफीकुर्रहमान बर्क का सीएम हिमंत बिस्व सरमा पर पलटवार

Himanta Biswa Sarma Statement: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि हमारे वोट की कीमत उनके वोट से कम नहीं है. हिंदुस्तान के हर गरीब से गरीब आदमी के वोट की कीमत सब के वोट के बराबर है.

UP News: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा का बीजेपी को मुस्लिमों के वोट की जरूरत नहीं वाला बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. अब उनके इस बयान पर समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क की प्रतिक्रिया सामने आई है. संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि वह लोग हम पर हमला कर रहे हैं कि उन्हें हमारा वोट नहीं चाहिए तो क्या मुस्लिमों के वोट की कीमत किसी बीजेपी या संघ वाले से कम है? जितनी अहमियत उनके वोट की है उतनी ही हर भारतीय नागरिक के वोट की अहमियत है.

सपा सांसद ने कहा कि हमारे वोट की कीमत उनके वोट से कम नहीं है. हिंदुस्तान के हर गरीब से गरीब आदमी के वोट की कीमत सब के वोट के बराबर है. हम किसी पार्टी के मोहताज नहीं है, हम अपने वोट के मालिक हैं हमारी जहां मर्जी करेगी अपने वोट का वहां इस्तेमाल करेंगे. जब वह खुद ही कह रहे हैं कि उन्हें मुसलमान के वोट की जरूरत नहीं है तो फिर मुसलमान को कौन सी उनकी जरूरत है जो उन्हें वोट देंगे. उनकी इस बात से अब जो झोल थी वह भी निकल जाएगी और सब मुसलमान अपना वोट विपक्ष को देंगे और विपक्ष के संगठन का सारा फायदा हमें पहुंचेगा.

बता दें कि गुवाहटी में एक कार्यक्रम में पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि उन्हें कम से कम अगले 10 सालों तक राज्य के चार चापोरी इलाके में रहने वाले मुसलमानों के वोटों की जरूरत नहीं है. वहीं सीएम ने कहा कि इस इलाके में मियां भाइयों के वोटों की तब तक जरूरत नहीं जब तक वो बाल विवाह की प्रथा छोड़कर खुद में सुधार नहीं कर लेते. जब वे बाल विवाह करना बंद कर देंगे, खुद को कट्टरपंथी रुख से हटा लेंगे, अपनी बेटियों को स्कूल भेजेंगे तब वह उनसे बीजेपी को वोट देने का आग्रह करेंगे.

Leave a Comment

Scroll to Top