UP Crime: 10 रुपये के स्टांप पेपर पर साइन कराकर की शादी, एक महीने बाद घर से निकाला

Crime News: मेरठ में डेयरी संचालक ने दस रुपये के स्टांप पर साइन कराकर युवती से शादी की. आरोपी ने शादी के महीने बाद ही उसे घर से निकाल दिया. पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

Meerut News: मेरठ (Meerut) से एक हैरान करने वाला मामले सामने आया है. आरोपी ने शादी के एक बाद ही अपनी पत्नी को छोड़ दिया है. पीड़िता ने एसपी से मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है. युवती की शिकायत पर एसएसपी ने एक्शन लेते हुए ब्रह्मपुरी पुलिस को मामले की जांच सौंपी है. एसएसपी का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

शादी के एक महीने बाद छोड़ा 
दरअसल ब्रह्मपुरी के मास्टर कालोनी स्थित एक डेयरी संचालक ने मध्य प्रदेश की एक युवती से दस रुपये के स्टांप पेपर पर साइन कराकर शादी कर ली. शादी के एक महीने बाद उसे घर से निकाल दिया. प्रेमी की बेवफाई से परेशान युवती ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता के मुताबिक आरोपी डेयरी संचालक ने झांसा देकर उससे शादी रचाई. आरोपी ने उसे शादी के एक महीने बाद ही घर से निकाल दिया. अब वह उसे घर में रखने से इनकार कर रहा है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है. 

तीन अन्य युवतियों से कर चुका है शादी  
मध्य प्रदेश निवासी युवती अपने परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची. उसने आरोप लगाया कि एक महीने पहले ब्रह्मपुरी की मास्टर कॉलोनी में डेयरी चलाने वाले 45 साल के व्यक्ति ने उससे दस रुपये के स्टांप पेपर पर दस्तखत कराकर शादी कर ली. उसने कहा था कि थोड़े दिन बाद वह कोर्ट में शादी को रजिस्टर्ड करा लेगा. वह उसके झांसे में आ गई. शादी के एक महीने के बाद घर से निकाल दिया. अब उसे घर पर रखने से मना कर रहा है.

युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी इससे पहले तीन युवतियों से शादी कर चुका है. उन्हें भी एक एक महीने रखकर छोड़ चुका है. उनसे भी दस रुपये के स्टांप पेपर पर साइन कराकर शादी की थी. 

Leave a Comment

Scroll to Top