Ulhasnagar Firing: ठाणे पुलिस स्टेशन फायरिंग मामले में BJP विधायक गिरफ्तार, शिवसेना शिंदे गुट के नेता पर चलाई थी गोली

Thane Firing News: उल्हासनगर पुलिस स्टेशन में फायरिंग मामले में पुलिस ने बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ को गिरफ्तार किया है. बीजेपी विधायक पर शिवसेना शिंदे गुट के नेता पर गोली चलाने का आरोप है.

Maharashtra News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर पुलिस स्टेशन में फायरिंग मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने थाने में गोली चलाने के आरोप में बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ को गिरफ्तार किया है. ठाणे जिले के एक पुलिस थाने के परिसर में शुक्रवार देर रात हुई गोलीबारी में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना का एक स्थानीय नेता घायल हो गया था.

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, उल्हासनगर के हिल लाइन पुलिस थाने में रात करीब 10.30 बजे हुई. इस घटना में एक प्रतिद्वंद्वी राजनेता शामिल था. सूत्रों ने बताया कि इस गोलीबारी में शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ घायल हो गए और उन्हें ठाणे शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मामले को लेकर जानकारी देते हुए डीसीपी सुधाकर पठारे ने कहा कि बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ और शिवसेना शिंदे गुट के नेता महेश गायकवाड़ के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसको लेकर वो थाने पहुंचे थे. लेकिन, थाने में उन दोनों के बीच तकरार इतनी बढ़ गई कि बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ ने शिवसेना शिंदे गुट के नेता महेश गायकवाड़ पर गोली चला दी. तुरन्त घायल महेश गायकवाड़ को अस्पताल भिजवाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. 

‘महाराष्ट्र को बनाया जा रहा है जंगलराज’ 
बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ की ओर से शिवसेना शिंदे गुट के नेता महेश गायकवाड़ पर गोली चलाने के मामले पर शिवसेना (यूबीटी) नेता आनंद दुबे की प्रतिक्रिया आई. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को जंगलराज बनाया जा रहा है, जिस विधायक पर लाखों लोगों के कल्याण की जिम्मेदारी है, वो लोगों को गोली मार रहा है. 3 इंजन वाली सरकार में नेता एक-दूसरे को मारने की कोशिश कर रहे हैं. इंजन वाली सरकार फेल होती दिख रही है. आनंद दुबे ने कहा कि राज्य जंगलराज की दिशा में आगे बढ़ रहा है.

Leave a Comment

Scroll to Top