TMKOC: बायकॉट ट्रेंड के बाद बंद होने वाला है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो ? असित मोदी ने बताई सच्चाई

TMKOC Off Air: कुछ समय से शो को लेकर विवाद चल रहा है. कई दर्शकों ने दयाबेन को वापस ना लाने की वजह से शो को बायकॉट करने का फैसला लिया है, जिसके बाद खबरें हैं कि शो बंद होने वाला है.

TMKOC: टीवी का सबसे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों खबरों में बना हुआ है. शो लंबे सयम से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. लेकिन कुछ समय से शो को लेकर विवाद चल रहा है. कई दर्शकों ने दयाबेन को वापस ना लाने की वजह से शो को बायकॉट करने का फैसला लिया है.

जिसके बाद कहा जा रहा था कि अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऑफ एयर हो सकता है. यानी अब मेकर्स शो के बंद कर देंगे. लेकिन इन सबके बीच असित मोदी का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में शो के बंद होने की खबर पर चुप्पी तोड़ी है. 

शो के बंद होने पर असित मोदी ने बताई सच्चाई
असित मोदी ने टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में इस विवाद को लेकर बात की. उन्होंने इस दौरान ये कंफर्म भी किया का शो ऑफ एयर नहीं होने वाला है और ये सिर्फ एक अफवाह है. इस दौरान उन्होंने दयाबेन की वापसी को लेकर कहा कि उनकी दयाबेन के कैरेक्टर की खोज जारी है. जैसे ही कोई मिलता है वो इस किरदार को वापस लाएंगे. 

दयाबेन की वापसी को लेकर क्या बोले असित मोदी?
असित मोदी ने कहा कि- मैं यहां अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए हूं ना कि उनसे झूठ बोलने के लिए. कुछ दिक्कतों की वजह से हम दयाबेन के किरदार को वापस नहीं ला पाए. इसका मतलब ये नहीं है कि हम दयाबेन के किरदार को शो में वापस नहीं लाएंगे. अब दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी ही आएंगी क्या कोई और उनकी जगह लेगा ये तो वक्त बताएगा. लेकिन मेरा वादा है कि दयाबेन का कैरेक्टर शो में जरूर लौटेगा. 

दर्शकों को खल रही दयाबेन की कमी
बता दें कि, लेकिन पिछले कुछ सालों से शो में दया बेन नजर नहीं आ रही और फैंस को उनकी खमी खल रही है. लेकिन हाल ही खबरें आई थीं कि दयाबेन की शो में वापसी होगी.लेकिन फिर से शो में दयाबेन की वापसी नहीं हुई जिसके बाद दर्शक भड़क गए और शो को लेकर बायकॉट ट्रेंड चलाया गया. शो की शुरुआत से ही एक्ट्रेस दिशा वकानी दयाबेन का किरदार निभा रही थीं

Leave a Comment

Scroll to Top