Tiger 3: कतर और ओमान में Salman Khan के फैंस को लगा झटका, बैन हुई ‘भाईजान’ की ‘टाइगर 3’! ये है वजह

Tiger 3 Ban: मिडल-ईस्ट में रहने वाले सलमान- कैटरीना के फैंस के लिए बुरी खबर है. खबर आ रही है कि ओमान, कुवैत और कतर में ‘टाइगर 3’ की स्क्रीनिंग बैन हो गई है .हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं आई है.

Tiger 3 Ban: सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ का फैंस को लंबे समय से इंतजार है. फिल्म इस दिवाली, 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. लेकिल मिडल-ईस्ट में रहने वाले सलमान और कैटरीना के फैंस के लिए बुरी खबर है. दरअसल खबर आ रही है कि ओमान, कुवैत और कतर में ‘टाइगर 3’ की स्क्रीनिंग बैन हो गई है. हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं आई है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट बताने वाले और फिल्म ट्रैकर जॉर्ज ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर पोस्ट करके यह जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- ‘कहा जा रहा है कि इस्लामिक देशों और कैरेक्टर्स को नेगेटिव तरीके से दिखाने की वजह से ‘टाइगर 3’ को कतर और ओमान में बैन कर दिया गया है. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म में कैटरीना कैफ के ‘टॉवेल फाइट’ सीन की वजह से यह बैन लगाया गया है.’

अक्षय कुमार की फिल्म भी हो चुकी है बैन
बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ पर भी ऐसा बैन लग चुका है. साल 2022 में रिलीज हुआ ‘सम्राट पृथ्वीराज’ एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म थी जिसपर इतिहास को बिगाड़ने और मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था. अब ‘टाइगर 3’ को लेकर भी इसी तरह के दावे किए जा रहे हैं.

कैटरीना की ‘टॉवेल फाइट’ ने बढ़ाई एक्साइटमेंट
‘टाइगर 3’ सलमान खान की एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है का सीक्वल है. फिल्म में एक तरफ सलमान खान स्टंट्स करते दिखाई देंगे तो दूसरी तरफ कैटरीना कैफ के एक्शन सीन स्क्रीन पर धमाल मचा देंगे. ट्रेलर में दिखी एक्ट्रेस की ‘टॉवेल फाइट’ पहले ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा चुकी है. अब दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. 

Leave a Comment

Scroll to Top