Sukha Duneke: पंजाब के गैंगस्टर सुक्खा दुनिके की कनाडा में हत्या, हमलावरों ने दागीं 15 गोलियां

Sukha Duneke: कनाडा में दविंदर बंबीहा गिरोह के सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनेके की बुधवार (20 सितंबर) की रात को हत्या कर दी गई है.

Sukha Duneke Canada Murder News: कनाडा में मोगा जिले के दविंदर बंबीहा गिरोह के सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनिके की बुधवार (20 सितंबर) की रात को हत्या कर दी गई है. ये घटना 19 जून को सरे में आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या जैसा ही है.आरोपियों ने सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनेके को लगभग 15 गोलियां मारीं हैं.

हिन्दुस्तान टाइम्स को मिले खुफिया जानकारी के मुताबिक दुनिके साल 2017 में फर्जी दस्तावेजों की मदद से भारत से कनाडा भाग गया था. सुखदूल सिंह के खिलाफ सात आपराधिक मामले दर्ज हैं. पंजाब क्षेत्र और आसपास के कम से कम 29 गैंगस्टर हैं, जो कानून से बचने के लिए भारत के बाहर शरण ले रहे हैं. वे या तो भारतीय पासपोर्ट पर या नकली-जाली यात्रा दस्तावेजों की मदद से कई सालों पहले नेपाल के रास्ते भारत छोड़कर दूसरे मुल्क चले गए थे.

कल ही अर्श डल्ला गैंग पर 10 लाख का इनाम रखा गया था

आपको बता दें कि सुखदूल सिंह दुनिके का संबंध मोस्ट वांटेड अर्श डल्ला गैंग से था. सुखदूल सिंह दुनिके टारगेट किलिंग करने के लिए जाना जाता था. खालिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ अपनी कार्रवाई तेज करते हुए National Investigation Agency (NIA) ने कल ही यानी बुधवार (20 सितंबर) को अर्श डल्ला गैंग पर 10 लाख का इनाम रखा था. NIA ने हरविंदर सिंह संधू उर्फ रिंडा और लखबीर सिंह संधू उर्फ लांडा सहित बब्बर खालसा इंटरनेशनल के पांच कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को नकद इनाम देने की घोषणा की थी.

Leave a Comment

Scroll to Top