Shilpa Shetty और Raj Kundra हो गए हैं अलग? फिल्म की रिलीज से पहले किया ऐलान

Raj Kundra Post: राज कुंद्रा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म यूटी 69 का ट्रेलर रिलीज किया है. इसी बीच राज ने एक चौंकाने वाला पोस्ट शेयर कर दिया है.

Raj Kundra Post: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा इन दिनों सुर्खियों में बनें हुए हैं. राज ने हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म यूटी 69 की अनाउंसमेंट की है. इस फिल्म से राज एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. फिल्म के प्रमोशन के बीच राज ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है जिसे देखकर फैंस चौंक गए हैं. राज ने सोशल मीडिया पर अपने सैपरेशन की अनाउंसमेंट कर दी है. हालांकि उन्होंने इस पोस्ट में किसी को मेंशन नहीं किया है. जिसके बाद से फैंस परेशान हो गए हैं. उन्हें लग रहा है कि शिल्पा और राज अलग हो रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने नवंबर 2009 में शादी की थी. उनकी शादी को 14 साल पूरे होने वाले हैं. हर मुश्किल समय में दोनों एक-दूसरे का साथ देते नजर आते हैं. अब ये पोस्ट देखकर फैंस को टेंशन हो गई है.  वहीं कुछ लोग इसे प्रमोशनल बता रहे हैं.

राज का पोस्ट हुआ वायरल
राज कुंद्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें राज ने लिखा है- हम अलग हो चुके हैं और आप सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस मुश्किल परिस्थिति में हमे समय दें. इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली और हार्ट इमोजी पोस्ट की. हालांकि शिल्पा ने अभी तक इस तरह का कुछ भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है. 

यूजर्स ने किए कमेंट
एक यूजर ने लिखा- सेपेरेटिड मतलब तलाक. वहीं दूसरे ने लिखा- पब्लिसिटी स्टंट. वहीं एक ने लिखा- जरुर अपने मास्क के बारे में बात कर रहे होंगे. लोग इसे ज्यादातर लाइम लाइट के लिए पोस्ट बता रहे हैं.

राज कुंद्रा की फिल्म यूटी69 की बात करें तो इसमें उनके ऑर्थर रोड जेल में बिताए दिनों की कहानी दिखाई गई है. राज को पॉर्नोग्राफी मामले में जुलाई 2021 में अरेस्ट किया गया था. वह दो महीने जेल में रहे थे.

Leave a Comment

Scroll to Top