Sam Bahadur Box Office Collection Day 5: ‘एनिमल’ ने बिगाड़ा ‘सैम बहादुर’ का खेल, विक्की कौशल की फिल्म के चंद करोड़ कमाने में छूट रहे पसीने, 5वें दिन का कलेक्शन जान लगेगा झटका

Sam Bahadur Box Office Collection: विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ की कमाई में वीकडेज में काफी गिरावट आ रही है. फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को बेहद कम कलेक्शन किया है.

Sam Bahadur Box Office Collection Day 5: विक्की कौशल स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म ‘सैम बहादुर’ सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म को सिनेमाघरों में रणबीर कपूर की क्राइम ड्रामा ‘एनिमल’ के साथ क्लैश करना पड़ा है. जहां रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं ‘एनिमल’ के तूफान का ‘सैम बहादुर’ भी डटकर मुकाबला रही है. हालांकि ओपनिंग वीकेंड पर शानदार कमाई करने के बाद ‘सैम बहादुर’ के कलेक्शन में वीकडेज में गिरावट देखी जा रही है. चलिए यहां जानते हैं विक्की कौशल की फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को कितना कलेक्शन किया है?

सैम बहादुर’ ने रिलीज के पाचवें दिन कितना कलेक्शन किया?
‘सैम बहादुर’ देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है. इस फिल्म में विक्की कौशल ने लीड किरदार निभाया है. फिल्म को दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है हालांकि टिकट खिड़की पर ‘सैम बहादुर’ को रणबीर कपूर की एनिमल का भी मुकाबला करना पड़ रहा है. इसी के चलते फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पा रही है.

फिल्म के कलेक्शन कि बात करें तो ‘सैम बहादुर’ ने 6.25 करोड़ से ओपनिंग की थी. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 9 करोड़ का कलेक्शन किया, तीसरे दिन, रविवार को ‘सैम बहादुर’ की कमाई 10.3 करोड़ रही.इसके बाद सोमवार को चौथे दिन ‘सैम बहादुर’ के कलेक्शन में 66.02 फीसदी की गिरावट आई और इसने महज 3.5 करोड़ कमाए. वहीं अब फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के पांचवें दिन 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘सैम बहादुर’ के पांच दिनों की कुल कमाई अब 32.55 करोड़ रुपये हो गई है.


सैम बहादुर’ 30 करोड़ के हुई पार
एनिमल की आंधी के आगे ‘सैम बहादुर’ का टिकना बेशक मुश्किल हो रहा है हालांकि ये फिल्म धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार आगे बढा रही है. ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के 5वें दिन 30 करोड़ का आंकड़ा भी पा कर लिया है. फिलहाल देखने वाली बात होगी कि ‘सैम बहादुर’ की कमाई में वीकेंड पर कितना उछाल आता है. हर किसी की निगाहें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी हुई है.

Leave a Comment

Scroll to Top