Saba Azad Trolled: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद रैंप वॉक के साथ डांस करने पर हुईं बुरी तरह ट्रोल, यूजर्स बोले-‘ऐसा लग रहा है माता आ गई है’

Saba Azad Trolled: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

Saba Azad Trolled: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऋतिक के साथ रिलेशनशिप में होने पर उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है लेकिन एक्ट्रेस को ट्रोल्स का कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह अपनी लाइफ एंजॉय करती हैं और लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देती हैं. सबा अब एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. वह रैंप पर डांस करने की वजह से ट्रोल हो रही हैं. सबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  जिस पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

सबा आजाद हाल ही में रैंप पर उतरी थीं. जहां वॉक की जगह वो डांस करते हुए और गाना गाती नजर आ रही हैं. सबा ने इस इवेंट में शिमरी आउटफिट पहना था. वीडियो में सबा को देखकर लग रहा है कि उन्हें लोगों की चिंता नहीं है वह मूमेंट को फुल एंजॉय कर रही हैं. ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया है वायरल होने लगा है.

सबा आजाद हुईं ट्रोल
अपने डांस की वजह से सबा सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है इसको माता आ गई है. वहीं दूसरे ने लिखा-ये कौन-सी चाल है भाई?  एक ने लिखा- ये क्या कर रही है. मुझे लग रहा है ये नशे में है.हाल ही में इंडिया टुडे से खास बातचीत में सबा ने बताया था कि पर्सनल लाइफ को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ता है और वह कैसे ट्रोल्स को लेती हैं. सबा ने कहा- मैं बहुत प्राइवेट इंसान हूं. मेरे आस-पास हर कोई इस बात को कंफर्म करेगा. मैं बहुत कम घर से बाहर जाती हूं, मुझे घर पर रहना पसंद है. इसलिए, शुरुआत में यह बहुत कठिन था. वह डरावना था. मैं झूठ नहीं बोलूंगा. मुझे इस तरह से महसूस हुआ जैसा मैंने पहले कभी महसूस नहीं किया था.

Leave a Comment

Scroll to Top