Rajasthan Elections: ‘युवाओं के सपनों को तोड़ा, ऐसा कोई पेपर नहीं जो कांग्रेस ने बेचा नहीं’ पीएम मोदी का गहलोत सरकार पर तंज

Rajasthan Election 2023 News: पीएम मोदी ने मंगलवार को राजस्थान के कोटा में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी कांग्रेस और सीएम अशोक गहलोत पर हमलावर दिखे.

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में मंगलवार को पीएम मोदी ने चुनावी रैलियों को संबोधित किया. इस दौरान वे राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमलावर नजर आए. उन्होंने नाम न लेते हुए सीएम अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “पिछ्ले वर्ष नववर्ष की शोभायात्रा के दौरान करौली में जो हुआ, आप उसे भूल सकते हैं क्या?… यहां पत्थरबाजी में कितने ही लोग लहूलुहान हो गए, कितनों का व्यापार-कारोबार चौपट हो गया… ये हमले इसलिए नहीं रुकते हैं, क्योंकि दंगों के आरोपी मुख्यमंत्री के आवास पर दावत करते हैं. जो अपराधियों को दावत देती है, क्या वो कांग्रेस आपकी रक्षा कर सकती है?”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “करौली और धौलपुर जादूगर को साफ-साफ संदेश दे रहे हैं. 3 दिसंबर – जादूगर ही छूमंतर, 3 दिसंबर – कांग्रेस ही छूमंतर.”

राजस्थान में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “जब कांग्रेस केंद्र में सत्ता में थी, तब 2 लाख रुपये (प्रति वर्ष) या उससे अधिक कमाने वाले लोगों पर कर लगाया जाता था. आज 7 लाख रुपये तक की आय वाले लोगों पर कोई टैक्स नहीं लगाया जा रहा है. इससे मध्यम वर्ग के सैकड़ों करोड़ लोगों की बचत हुई है. 3 दिसंबर को जब सत्ता परिवर्तन होगा तो कोटा में एयरपोर्ट का सपना भी पूरा हो जाएगा.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कोटा शिक्षा की भी नगरी है. युवाओं के लिए सपनों की भी नगरी है. देश भर से युवा यहां पढ़ने आते हैं. कोटा से बेहतर कौन जानता है कि सपनों का मतलब क्या होता है. कांग्रेस ने पिछले 5 साल में बार-बार राजस्थान के युवाओं के सपनों को तोड़ा है. ऐसी कोई परीक्षा नहीं, ऐसा कोई पेपर नहीं जो कांग्रेस ने बेचा नहीं. कांग्रेस का पेपर लीक माफिया युवाओं के सपनों पर भारी पड़ गया है इसलिए राजस्थान बेरोजगारी के मामले में देश में अग्रणी है. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं परीक्षा के पेपर लूट कर जिसने भी अपने लॉकर भरे हैं, उसका लॉकर टूटेगा और वे लॉकअप में जाएगा.”

राजस्थान में कांग्रेस की लुटेरी सरकार जनता से किस तरह खिलवाड़ करती है, ये भी राजस्थान के लोग भलीभांति जानते हैं. कांग्रेस ने यहां बिजली के बिल कम करने की बात कही थी, लेकिन अब राजस्थान के हजारों भाई बहनों को गहलोत सरकार बिजली बिल की रिकवरी के नोटिस भेज रही है. यही कांग्रेस का दोगलापन और फरेब है.

Leave a Comment

Scroll to Top