Rajasthan Election 2023: विधानसभा के मैदान में खुद उतरे हनुमान बेनीवाल, RLP ने जारी की 10 कैंडिडेट की लिस्ट

Rajasthan Assembly Election 2023: हनुमान बेनीवाल ने सरदारशहर से लालचंद मूंड को टिकट दिया है. वहीं, कोलायत से रेवतराम पंवार को चुनावी मैदान में उतारा है.Rajasthan Assembly Election 2023: हनुमान बेनीवाल ने सरदारशहर से लालचंद मूंड को टिकट दिया है. वहीं, कोलायत से रेवतराम पंवार को चुनावी मैदान में उतारा है.

Rajasthan RLP Candidates List 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए हनुमान बेनीवाल ने अपनी पार्टी रालोप (RLP) के 10 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. इस बार नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल खुद विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरे हैं और खींवसर से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं.

हनुमान बेनीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिस्ट जारी होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की चुनाव समिति ने राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव -2023 के लिए निम्नलिखित उम्मीदवारों के नामों पर अपनी सहमति प्रदान की है! मैं सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं.’ यहां देखें लिस्ट-

इन 10 सीटों पर RLP ने उतारे उम्मीदवारराजस्तथान की खींवसर विधानसभा सीट से खुद हनुमान बेनीवाल चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. वहीं, भोपालगढ़ सीट से पुखराज गर्ग, मेड़ता से इंदिरा देवी बावरी, परबतसर से लच्छाराम बडारड़ा और कोलायत से रेवतराम पंवार को टिकट दिया गया है. 

इसके अलावा, सहाड़ा विधानसभा सीट से बद्रीलाल जाट, बायतू से उम्मेदराम बेनीवाल, सरदारशहर सीट से लालचंद मूंड, सांगानेर से महेश सैनी और जोधपुर (शहर) सीट से डॉ. अजय द्विवेदी पर रालोप ने भरोसा जताया है.

Leave a Comment

Scroll to Top