Rajasthan Election 2023: राजस्थान में CM फेस को लेकर पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा- हमारा एक ही चेहरा है और वो…’

Rajasthan Elections 2023: पीएम मोदी की तरफ से ये बयान ऐसे समय में की गई है, जब पार्टी राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित तमाम नेताओं को एकसाथ लाने में जुटी है.

Rajasthan Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को स्पष्ट संकेत दिया कि पार्टी राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव में किसी को मुख्यमंत्री पद के चेहरे के रूप में पेश नहीं करेगी. पीएम मोदी ने ‘कमल’ के निशान को ही पार्टी की उम्मीद व उम्मीदवार बताया. प्रधानमंत्री मोदी ने चित्तौड़गढ़ में पार्टी की एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही. 

‘हमारा एक ही चेहरा है कमल’
पीएम मोदी की ओर से यह टिप्पणी ऐसे समय में की गई है, जब पार्टी राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित तमाम नेताओं को एकसाथ लाने में जुटी है. राज्य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन के आखिर में कहा, “इस चुनाव में हमारा एक ही चेहरा है और वो चेहरा है कमल. इस कमल को ही भारी बहुमत से जिताना है. और हम इस कमल के नेतृत्व में, कमल के निशान से राजस्थान का भाग्य भी तेज गति से आगे बढ़ाएंगे.” उन्होंने आगे कहा, “हमारी उम्मीद कमल है, हमारा उम्मीदवार कमल है. हम कमल खिलाएंगे, बीजेपी को जिताएंगे, इसी लक्ष्य के साथ हम सबको एकजुटता के साथ आगे निकलना है.”

सीपी जोशी की तारीफ की 
पीएम मोदी के साथ मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सहित अन्य नेता मौजूद थे. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में किसी नेता का नाम नहीं लिया, हालांकि उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष और सांसद सीपी जोशी के बारे में कहा कि वह मेवाड़ के, राजस्थान के विकास से जुड़े हर मुद्दे को दिल्ली में जोर-शोर से उठाते हैं.

सांवलिया सेठ के किए दर्शन
आगामी चुनाव में पार्टी की जीत का विश्वास जताते हुए पीएम मोदी ने कहा, “राजस्थान ने आह्वान कर दिया है राजस्थान को बचाएंगे, बीजेपी सरकार को लाएंगे.” मोदी जनसभा से पहले सांवलिया सेठ मंदिर गए और पूजा अर्चना की. वह सभा में खुली जीप में सवार होकर पहुंचे, जहां लोगों ने जोरदार नारों के साथ उनका स्वागत किया.

Leave a Comment

Scroll to Top