Rajasthan Election 2023: ज्योति खंडेलवाल के BJP में जाने पर कांग्रेस का निशाना, खाचरियावास बोले- ‘उन्होंने पार्टी ही नहीं देश के साथ…’

Rajasthan Elections 2023: ज्योति खंडेलवाल के बीजेपी ज्वॉइन करने पर कांग्रेस नेता प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा है कि जो लोग बीजेपी में जा रहे हैं वे देश और प्रदेश के साथ भी धोखा कर रहे हैं.

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका देते हुए जयपुर की पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल ने आज प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की मौजदूगी में बीजेपी में शामिल हो गईं. वहीं उनके पार्टी बदलने को लेकर अब कांग्रेस की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है. राजस्थान सरकार में मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा है कि पार्टी वही नेता छोड़ रहे हैं जिनका जनता से जुड़ाव नहीं है. 

‘जो लोग बीजेपी में जा रहे जनता से धोखा कर रहे’
मीडिया से बातचीत के दौरान प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा, “मैं जनता के बीच जाकर आया हूं, वहां कांग्रेस का एकतरफा माहौल है. कांग्रेस देश की ताकत है. आज जो लोग बीजेपी में जा रहे हैं, वे जनता का कोई भला नहीं कर रहे हैं. वे पार्टी के साथ तो धोखा कर ही रहे हैं, साथ ही देश और राज्य के साथ भी धोखा कर रहे हैं.”

‘कांग्रेस के पक्ष में माहौल’
खाचरियावास ने आगे कहा, “राजस्थान में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है. राजस्थान की जनता जानती है अगर कांग्रेस की सरकार बनेगी तो बुजुर्ग महिलाओं की पेंशन जारी रहेगी, फ्री बिजली जारी रहेगी, नौजवान को रोजगार मिलेगा, मां-बहन और बेटी का सम्मान होगा, महंगाई दूर होगी, राजस्थान के किसानों को एक हजार रुपये महीने के मिलते हैं वो मिलते रहेंगे.”

ज्योति खंडेलवाल बीजेपी में हुईं शामिल
बता दें कि आज जयपुर की पूर्व मेयर और कांग्रेस की दिग्गज नेता रहीं ज्योति खंडेलवाल आज बीजेपी में शामिल हो गईं. उन्होंने बताया कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है. उनकी सुनवाई नहीं हो पा रही है. साथ ही ज्योति ने आरोप लगाया कि कांग्रेस आलाकमान सबकुछ देखते हुए भी कुछ नहीं करता है. इन्हीं सब वजहों के चलते उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कहा और बीजेपी में शामिल हो गईं.

Leave a Comment

Scroll to Top