Rajasthan Election: ‘कांग्रेस के पास दिखाने के लिए कुछ नहीं इसलिए…’, प्रियंका गांधी के 21 रुपये के लिफाफे वाले बयान पर बीजेपी का निशाना

Priyanka Gandhi Remarks: BJP के प्रवक्ता सहजाद पूनावाला ने कहा है कि प्रियंका गांधी ने मंदिर में पीएम मोदी के 21 रुपये दान करने के बारे में झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने की कोशिश की है.

Priyanka Gandhi Remarks Rs 21 Row:  राजस्थान के चुनावी दंगल में प्रियंका गांधी की एंट्री के बाद 21 रुपये के लिफाफे वाले बयान पर घमासान मचा हुआ है. इस बाबत चुनाव आयोग की ओर से वाड्रा को नोटिस दिए जाने के बाद बीजेपी भी प्रियंका गांधी पर हमलावर हो गई है. पार्टी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा है कि कांग्रेस सफेद लिफाफे पर सफेद झूठ का सहारा ले रही है.

प्रियंका ने 20 अक्टूबर को राजस्थान के दौसा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि उन्होंने टीवी पर देखा है कि पीएम मोदी ने एक मंदिर में लिफाफे में भरकर दान दिया था, उसे जब खोला गया था उसमें महज 21 रुपये थे.‘सफेद लिफाफे पर सफेद झूठ’गुरुवार (26 अक्टूबर) को न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी वीडियो में शहजाद पूनावाला ने कहा, “प्रियंका गांधी अपनी पार्टी कांग्रेस के कार्यों का रिपोर्ट कार्ड देने के बजाय, ‘सफेद लिफाफे पर सफेद झूठ’ का सहारा ले रही हैं. पूनावाला ने कहा कि प्रियंका गांधी के “इस तरह के झूठ” का मकसद “लोगों को गुमराह करना” है.

उन्होंने कहा, “देवनारायण मंदिर में पीएम मोदी द्वारा दिए गए ‘लिफाफे’ के बारे में प्रियंका गांधी वाड्रा का झूठ, जिसे पूरी दुनिया ने देखा एक फर्जी खबर थी. चुनाव आयोग ने इसे खारिज कर दिया है. कांग्रेस अब अपने काम का रिपोर्ट कार्ड देने के बजाय सफेद लिफाफे पर सफेद झूठ का सहारा ले रही है, क्योंकि उनके पास दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है.”कांग्रेस की झूठ की संस्कृतिराजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए, पूनावाला ने कहा, “अपनी झूठ की संस्कृति के प्रति ईमानदार कांग्रेस ने न केवल राजस्थान के लोगों से झूठ बोला है, बल्कि जब वह जनता के बीच जा रही है तब भी झूठे दावे कर रही है. उन्होंने राजस्थान की महिलाओं, युवाओं और किसानों से झूठे वादे किए. यह लूट और व्यापक भ्रष्टाचार की सरकार है.”प्रियंका गांधी के इस बयान पर मचा है घमासानराजस्थान के दौसा में 20 अक्टूबर को चुनाव प्रचार करने पहुंची प्रियंका गांधी ने जनसभा में कहा था कि उन्होंने टीवी पर देखा कि जब प्रधानमंत्री मोदी द्वारा एक मंदिर में दिए गए दान का एक लिफाफा खोला गया तो उसमें केवल 21 रुपये थे. बीजेपी पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा, ” बीजेपी जनता को ‘लिफाफे’ दिखाती है, लेकिन चुनाव के बाद उनमें कुछ नहीं मिलता.”बीजेपी ने की चुनाव आयोग से शिकायतप्रियंका गांधी के इस बयान को लेकर बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. साक्ष्य के तौर पर उनके बयान का वीडियो भी आयोग के पास जमा किया गया है, जिसके बाद आयोग ने गुरुवार को प्रियंका गांधी को इस संबंध में नोटिस भेज कर जवाब मांगा है.

Leave a Comment

Scroll to Top