Punjab Politics: सीएम भगवंत मान के निशाने पर अकाली दल, बोले- ‘मोर्चे लगाने वाले अब कुलचे-छोले पर उतरे’

Punjab Politics: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अकाली दल के साथ-साथ पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह अब घर-घर जाकर पर्चे बांट रहे है.

Bhagwant Mann on Akali Dal: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शिरोमणि अकाली दल पर जोरदार निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कभी चाबियों और जैतो का मोर्चा लगाने वाला अकाली दल अब छोले कुलचे पर उतर आया है. ये तो ऐसी बात हो गई जैसे क्रिकेट में इंग्लैंड को अफगानिस्तान ने हरा दिया हो. इसी अलावा सीएम मान ने बंटी रोमाणा की गिरफ्तारी पर कहा कि इतने नीचले स्तर पर राजनीति की जा रही है कि गायकों की आवाज बदलकर गालियां दी जाने लगी है.

सीएम मान पीएम मोदी और शाह पर कसा तंजवहीं सीएम भगवंत मान ने शुक्रवार को लुधियाना दौरे के दौराम सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर भी तंज कसा. बीजेपी के चुनाव प्रचार पर सीएम मान ने कहा कि केजरीवाल से डरने वाले अमित शाह अब घर-घर जाकर पर्चे बांट रहे है. हालात यह है कि हवाई जहाज से नीचे पैर नही रख रहे है. आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से शाह को ऐसा करना पड़ रहा है.

नए ब्लॉक अध्यक्षों को दिलाई गई शपथ
लुधियाना में सीएम मान ने शुक्रवार को प्रदेश भर के नए ब्लॉक अध्यक्षों को शपथ दिलाई. इस दौरान सीएम मान ने कहा कि पंजाब के बाद देश को बचाना जरूरी है. इसलिए सब एकजुट होकर सहयोग करते हुए बीजेपी को देश से भगाएं. इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि पंजाब में नामी कंपनियां आने वाली है आने वाले समय में इन कंपनियों में 2 लाख 90 हजार लोगों को रोजगार मिलने वाला है.

वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर साल करीब 7 हजार लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में होती है, जिसको देखते हुए पंजाब में सड़क सुरक्षा फोर्स बनाई गई है. अब पंजाब में दुबई की तर्ज पर सड़क सुरक्षा होगी, हाईटेक गाड़ियां दी जाएगी. हर 25 किलोमीटर ये गाड़ियां होगी. इसके साथ ही अपराधियों की ऑनलाइन पेशी पर भी विचार किया जा रहा है. 

Leave a Comment

Scroll to Top