PM Modi MP Visit: मध्य प्रदेश की जनता को साधने फिर आ रहे PM मोदी, सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के शुभारंभ के साथ करेंगे जनसभा

PM Modi MP Visit: सद्गुरू सेवा संघ ट्रस्ट के संस्थापक स्व. अरविंद भाई मफत लाल की 100वीं जयंती पर उनकी समाधि स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे.

PM Modi in Madhya Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार 27 अक्टूबर को एक बार फिर मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. पीएम मोदी चित्रकूट के जानकीकुंड परिसर में स्थित नए सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का शुभारंभ करेंगे. वे अरविंद भाई मफतलाल की समाधि स्थल पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे. इसके अलावा, पीएम मोदी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

स्थानीय प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11.45 पर दिल्ली से विशेष विमान से खजुराहो पहुंचेंगे. यहां से वह चित्रकूट के लिए हेलीकॉप्टर से दोपहर 12 बजकर 55 मिनट पर रवाना होंगे. 1.40 मिनट पर मोदी चित्रकूट पहुंचेंगे. वे एक बजकर 45 मिनट पर रघुवीर मंदिर में पूजन-अर्चन करने के बाद सद्गुरु संघ सेवा ट्रस्ट की प्रदर्शनी का शुभारंभ कर अवलोकन करेंगे. पीएम मोदी श्रीराम संस्कृत महाविद्यालय में पुस्तकालय भी पहुंचेंगे. इसके बाद जानकीकुंड अस्पताल (मध्य प्रदेश) परिसर में स्थित अरविंद भाई मफतलाल की समाधि स्थल पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी परिसर में ही स्थित नए सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का शुभारंभ करेंगे.सियाराम कुटीर भी जाएंगे पीएम मोदीबताया गया है कि दोपहर 2.25 पर वह कार द्वारा प्रस्थान कर विद्या धाम जानकीकुंड स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे. 3.15 पर वे जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज का आशीर्वाद लेने तुलसीपीठ (कांच मंदिर) पहुंचेंगे. यहां प्रधानमंत्री मोदी जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज की तीन किताबों का विमोचन करेंगे. प्रधानमंत्री चित्रकूट में तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से मुलाकात कर उनके द्वारा पाणिनी अष्टाध्यायी पर लिखी गई टीका का विमोचन करेंगे. जगद्गुरु रामभद्राचार्य दिव्यांग राज्य विश्वविद्यालय के दिव्यांग छात्र प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे. इसके अलावा, प्रधानमंत्री का सियाराम कुटीर जाना भी तय है. वह भारत रत्न राष्ट्रऋषि नाना जी देशमुख को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे.शाम को खजुराहो जाएंगे पीएम मोदीमिनट टू मिनट प्रोग्राम के मुताबिक, पीएम मोदी दोपहर 3.20 से लेकर 4.00 बजे तक किताब का विमोचन करेंगे. कांच मंदिर का दर्शन और लगभग 10 मिनट तक जगद्गुरु से विशेष वार्तालाप करेंगे. शाम 4.05 पर प्रधानमंत्री तुलसीपीठ से हेलीपैड पहुंचेंगे. यहां से 4.15 पर वह खजुराहो एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे.

चित्रकूट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन की तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही हैं. सद्गुरू सेवा संघ ट्रस्ट के संस्थापक स्व. अरविंद भाई मफत लाल की 100वीं जयंती पर उनकी समाधि स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे, जिसके बाद पीएम जानकी कुंड नेत्र चिकित्सालय परिसर में तैयार किए गए सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का लोकार्पण करेंगे.

Leave a Comment

Scroll to Top