Pakistan vs Sri Lanka Live Score: पाकिस्तान के सामने हैं कई समस्याएं, श्रीलंका वापसी की कोशिश में

PAK vs SL Score Live, ICC World Cup 2023: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के अपडेट्स हासिल करने के लिए एबीपी न्यूज को फॉलो करें.

मंगलवार को खेले जाने वाले वर्ल्ड कप के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान की टक्कर श्रीलंका के साथ है. पाकिस्तान की कोशिश श्रीलंका को मात देकर वर्ल्ड कप में विजयी अभियान जारी रखने की होगी. वहीं श्रीलंका इस कोशिश में रहेगा कि पाकिस्तान को मात देकर पिछले मैच में मिली हार का गम किया जाए. हालांकि इस मुकाबले से पहले दोनों ही टीमों को कई तरह की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है. दोनों ही टीमों की कोशिश राइट बैलेंस को फाइंड आउट करने पर भी होगी.

बात अगर पाकिस्तान की करें तो उसके लिए सबसे ज्यादा चिंता का विषय ओपनिंग जोड़ी बनी हुई है. पाकिस्तान के स्टार ओपनर फखर जमां आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. एशिया कप के बाद नीदरलैंड के खिलाफ भी फखर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. इमाम उल हक भी उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल पा रहे हैं. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम चौंकाने वाला फैसला लेते हुए फखर के स्थान पर अब्दुला को प्लेइंग 11 में शामिल कर सकते हैं. 

पाकिस्तान को हालांकि मिडिल ऑर्डर को लेकर बड़ी राहत मिली है. रिजवान के साथ सऊद शकील ने बेहतरीन पार्टनरशिप करके यह दिखाया है कि उनके अंदर वनडे में भी परफॉर्म करने का माद्दा है. इसके अलावा पिछले मैच में शादाब खान और नावाज ने भी बल्ले से अहम योगदान दिया. इन दोनों के प्रदर्शन की वजह से पाकिस्तान की बल्लेबाजी में डेप्थ नज़र आ रही है.

वहीं श्रीलंका के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही डिपार्टमेंट में सुधार की गुजाइंश है. दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने श्रीलंका के गेंदबाजों के खिलाफ जमकर रन बनाए और 400 रन से बड़ा टोटल खड़ा कर दिया. हसरंगा की कमी श्रीलंका के स्पिन डिपार्टमेंट में साफतौर पर देखने को मिल रही है. कप्तान शनाका को मिडिल ऑर्डर से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी. इसके अलावा श्रीलंका गेंदबाजी में बदलाव कर सकता है.

Leave a Comment

Scroll to Top