PAK vs SL: पाकिस्तान की ‘चीटिंग’ पर भड़के क्रिकेट फैंस, बाबर आजम की टीम को जमकर सुनाई खरी-खोटी

World Cup 2023: इमाम उल हक ने बाउंड्री के पास कुसल मेंडिस का कैच पकड़ा. लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि इमाम उल हक ने साफ कैच नहीं पकड़ा. इस कैच पर लगातार विवाद जारी है.

Kusal Mendis Controversial Catch: पाकिस्तान के खिलाफ शकुसल मेंडिस ने शानदार शतकीय पारी खेली. कुसल मेंडिस ने 77 गेंदों पर 122 रन बनाए. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी पारी में 14 चौके और 6 छक्के जड़े. लेकिन जिस तरह कुसल मेंडिस पवैलियन लौटे, वह सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, हसन अली की गेंद पर इमाम उल हक ने कुसल मेंडिस का कैच पकड़ा. इमाम उल हक ने बाउंड्री के पास कुसल मेंडिस का कैच पकड़ा. लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि इमाम उल हक ने साफ कैच नहीं पकड़ा.

सोशल मीडिया पर फैंस ने निकाली भड़ास…

सोशल मीडिया यूजर्स पाकिस्तानी टीम और इमाम उल हक पर चीटिंग करने का आरोप लगा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि कुसल मेंडिस नॉटआउट थे. लेकिन इमाम उल हक और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने चीटिंग की.

सोशल मीडिया यूजर्स ने  बाबर आजम की टीम को सुनाई  खरी-खोटी

बहरहाल, अब सोशल मीडिया यूजर्स बाबर आजम की टीम को खरी-खोटी सुना रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 344 रन बनाए. इस तरह पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 345 रनों का लक्ष्य है. खबर लिखे जाने तक पाकिस्तानी टीम 41 ओवर में 3 विकेट पर 275 रन बना चुकी है. अब श्रीलंका को आखिरी 54 गेंदों पर 70 रनों की दरकार है. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान और साउद शकील क्रीज पर हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top