Neena Gupta को एयरपोर्ट के रिजर्व लाउंज में नहीं मिली एंट्री, बोलीं- अभी तक VIP नहीं बनी

Neena Gupta Airport Video: नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नीना बता रही हैं कि वो एयरपोर्ट पर बैठी हैं और यहां उन्हें रिजर्व लाउंज में एंट्री नहीं मिली है.

Neena Gupta Airport Video: लस्ट स्टोरीज 2 फेम एक्ट्रेस नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नीना बरेली एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. नीना ने बताया कि यहां उन्हें रिजर्व लाउंज में एंट्री नहीं मिली है.

नीना को नहीं मिली रिजर्व लाउंज में एंट्री

इस वीडियो में नीना गुप्ता बोल रही हैं, ‘मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं. ये रिजर्व लाउंज है, जहां जाकर एक बार बैठी थी. पर आज मुझे नहीं जाने दिया. ये रिजर्व लाउंज VIP लोगों के लिए होता है तो मुझे लगा कि मैं VIP हूं. पर मैं अभी तक VIP नहीं बनी. और बहुत मेहनत करनी पड़ेगी VIP बनने के लिए. तो अच्छा है इस बहाने मेहनत करूंगी VIP बनने की. थैंक्यू.’

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो के देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- आपकी ईमानदारी के लिए आप हमेशा VIP हो. एक यूजर ने लिखा-मैम आप दिल से VVIP हो हमारे लिए. वहीं दूसरे ने लिखा-आप बेशकीमती हो. वहीं एक यूजर ने लिखा- आप कितने प्यारे हो यार. वहीं एक्ट्रेस सुनीता राजवर ने लिखा- कोई तो वजह होगी…आप हो VIP.

इन फिल्मों में दिखेंगी नीना गुप्ता
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे और लस्ट स्टोरी 2 में नजर आई थीं. अब नीना के पास कई सारे प्रोजेक्ट हैं. वो लगातार काम कर रही हैं और फैंस को इंप्रेस कर रही हैं. वो अनुराग बसु की मेट्रो इन दिनों, पचहत्तर का छोरा, बा, इश्क-ए-नादान और Sabun में नजर आएंगी. इसके अलावा वो पंचायत के तीसरे सीजन में भी दिखेंगी. नीना ने इसकी शूटिंग का एक वीडियो भी शेयर किया था. फैंस पंचायत 3 को देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top