Navratri से पहले रिलीज हुआ PM Modi का लिखा ‘गरबा गीत’, Kangana Ranaut ने किया रिएक्ट

Kangana Ranaut Reacted On PM Modi Garba Song: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गरबा गीत रिलीज हो गया है. ऐसे में कंगना रनौत ने पीएम मोदी के लिखे गीत की तारीफ की है. उन्होंने गीत को सुंदर बताया है.

Kangana Ranaut Reacted On PM Modi Garba Song: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गरबा गीत रिलीज हो गया है. पीएम मोदी के लिखे इस खास गीत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यहां तक कि बॉलीवुड जगत के सितारे भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी के लिखे गीत पर अपना प्यार लुटाया है और खूबसूरत गीत लिखने के लिए उनकी तारीफ की है.

कंगना ने अपने एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा, ‘कितना सुंदर. चाहे वह अटल जी की कविताएं हों या नरेंद्र मोदी जी के गाने/कविताएं और कहानिया, हमारे नायकों को सुंदरता और आर्ट में डूबा देखना हमेशा दिल को छू लेने वाला होता है #Navratri2023 गरबा सभी कलाकारों के लिए बहुत प्रेरणादायक है.’

ध्वनि भानुशाली ने शेयर किया पीएम मोदी का गरबा गीत
बता दें कि इससे पहले सिंगर ध्वनि भानुशाली ने अपने एक्स अकाउंट पर पीएम मोदी के लिखे गाने गरबा का म्यूजिक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा- ‘प्रिय नरेंद्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपका लिखा गया गरबा बहुत पसंद आया और हम एक ताजा लय, क्रिएशन और टेस्ट के साथ एक गाना बनाना चाहते थे. जस्ट म्यूजिक ने हमें इस गीत और वीडियो को जिंदा बनाने में मदद की.

पीएम मोदी ने टीम का जताया आभार
ध्वनि भानुशाली के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए पीएम मोदी ने लिखा था- ‘शुक्रिया ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जस्ट म्यूजिक की टीम को. गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए जो मैंने सालों पहले लिखी थी!यह कई यादें वापस लाता है. मैंने कई सालों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान शेयर करूंगा.’

इन फिल्मों में दिखेंगी कंगना रनौत
कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म ‘तेजस’ में दिखाई देंगी. उनकी फिल्म इसी साल 27 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है. इसके बाद वे फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी जो कि इसी साल 24 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

Leave a Comment

Scroll to Top