MP Elections 2023: ‘आप जिस सीट को अपना गढ़ मानते हैं हम घर में घुसकर मारेंगे’, पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का बयान

MP Election 2023: MP विधानसभा चुनाव को लेकर के बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने विरोधियों पर बड़ा हमला बोला है.बता दें कि आज चुनाव की तारीख का एलान हो गया है.

MP Assembly Election 2023: राजस्थान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के तारीख का ऐलान होते ही सारे पार्टियों के नेताओं में खलबली से बच गई है अलग-अलग पार्टी के अलग-अलग नेता अपना अपना बयान देने में कहीं पीछे नहीं रह रहे हैं. इसी बीच बीजेपी के नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का बयान भी सामने आया है. उन्होंने मध्य प्रदेश और  राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है.

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने 41 कैंडिडेट के नामों की घोषणा की है. वही मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अब तक 136 कैंडिडेट के नाम की घोषणा कर चुकी है. इस कैंडिडेट लिस्ट में कई सांसद और केंद्रीय मंत्री का भी नाम शामिल है. मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने क्या कहा आईए जानते हैं.

क्या कहा राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने
‘देखने को जो मिल रहा है कि कार्यकर्ताओं के अंदर एक नया जोश एक ऊर्जा है, कुछ ऐसे नाम जो प्रधानमंत्री मोदी के साथ काम करते थे, जिनको प्रधानमंत्री मोदी ने बड़े ध्यान से देखा हुआ है, उनको अगर विधानसभा में उतारा जा रहा है तो हम तो जंग लड़ने के लिए तैयार हैं. कोई सीट नहीं छोड़ेंगे, कोई मोर्चा नहीं छोड़ने वाली है. यह अपने आप में एक बहुत शानदार मैसेज है, मध्य प्रदेश में सीधा संदेश है.

‘घर में घुस के मारेंगे’
उन्होंने कहा ‘आप जिस सीट को अपना गढ़ मानते हो हम घर में घुसकर मारेंगे वहां पर. एक तरह से और युद्ध है, युद्ध किस लिए?, देश के लिए. इस देश की जनता की सेवा सही तरह हो, देश का विकास सही तरह हो, देश के जो रिसोर्सेज है देश के जो साधन है वह चोरी ना हो, वह सही जगह इस्तेमाल हो, इस चीज का युद्ध.

Leave a Comment

Scroll to Top