MP Crime News: शॉपिंग मॉल के पुरुष शौचालय में महिला सफाईकर्मी से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Indore Crime News: इंदौर में शॉपिंग मॉल के टॉयलेट में रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पर धारा 376 और धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शॉपिंग मॉल के पुरुष शौचालय में अपनी मातहत सफाईकर्मी के साथ एक निजी कंपनी के अफसर ने रेप किया. इस मामले में आरोपी निजी कंपनी के 26 वर्षीय अफसर को मंगलवार (10 सितंबर) पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसकी जानकारी पुलिस की एक अधिकारी ने दी है.

इस संबंध में महिला पुलिस थाने की प्रभारी प्रीति तिवारी ने मीडिया को बताया कि 35 वर्षीय महिला सफाईकर्मी से दुष्कर्म के आरोप में चिरंजीव उम्र 26 साल को गिरफ्तार किया गया है. थाना प्रभारी के मुताबिक, आरोपी मूलतः पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और पीड़िता एक निजी कंपनी में उसके मातहत काम करती है.

‘रेप के बाद आरोपी ने महिला को धमकाया’
महिला पुलिस थाने की प्रभारी प्रीति तिवारी ने बताया कि महिला सफाईकर्मी जब 25 सितंबर को काम के लिए शॉपिंग मॉल गई, तो आरोपी ने उसे पुरुष शौचालय में बुलाकर उसके साथ कथित रूप से रेप किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने दुष्कर्म के बाद पीड़िता को कथित रूप से धमकाया कि अगर उसने किसी भी व्यक्ति को आपबीती सुनाई, तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

आरोपी पर रेप और धमकी का मुकदमा दर्ज
मामले में आरोपी पर कार्रवाई को लेकर थाना प्रभारी प्रीती तिवारी ने बताया कि निजी कंपनी के अधिकारी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 (दुष्कर्म) और धारा 506 (धमकाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच की जार रही है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, ये पूरा मामला इंदौर के मॉल का है. जहां एक सफाई का करने वाली महिला के साथ आरोपी ने 25 सितंबर को पुरुष शौचालय में जोर जबरदस्ती करते हुए रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी के धमकी की वजह से वह डर गई थी, इसलिए तत्काल मामले की शिकायत नहीं करवा सकी. बाद में एक गैर सरकारी संगठन की मदद से महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की गंभीरत को देखते हुए आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

Leave a Comment

Scroll to Top