Matthew Perry Death: मैथ्यू पेरी के निधन पर बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारों तक ने जताया दुख, एक्टर को यूं दी श्रद्धांजलि

Matthew Perry Death: मैथ्यू पेरी के अचानक निधन पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई सितारों ने शोक जताया है. इस लिस्ट में करीना कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर रुपाली गांगुली तक का नाम शामिल है.

Celebs Paid Tribute To Matthew Perry: टीवी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स’ फेम एक्टर मैथ्यू पेरी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर के घर के हॉट टब में उनकी डेड बॉडी मिली है जिससे यह लग रहा कि डूबने की वजह से ही उनका निधन हुआ है. बता दें कि मैथ्यू को टीवी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स’ में चैंडलर बिंग के किरदार के लिए जाना जाता है.

मैथ्यू पेरी के अचानक निधन पर बॉलीवुड जगत के कई सितारों ने शोक जताया है. इस लिस्ट में करीना कपूर से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक का नाम शामिल है. करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैथ्यू की एक फोटो पोस्ट कर लिखा- ‘चैंडलर फॉरेवर.’ वहीं एक्टर रणवीर सिंह ने भी मैथ्यू की एक फोटो पोस्ट करत हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

सोफी चौधरी ने लिखा नोट, सिद्धार्थ ने भी दी श्रद्धांजलि 
एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने भी मैथ्यू के निधन पर दुख जताया है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैथ्यू की फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- ‘मानो इस समय हम हर रोज जो खबर सुनते हैं वह उतनी बुरी नहीं हैं… अब मैं उनकी ऑटोबायोग्राफी पढ़ रही हूं और यह हार्ट ब्रेकिंग है. आपकी हंसी और आपके इंक्रेडिबल टैलेंट के लिए शुक्रिया मैथ्यू पेरी.. आखिरकार आपको शांति मिले, हालांकि दुनिया ने एक रत्न खो दिया है.’ वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी मैथ्यू की फोटो के साथ दिल तोड़ देने वाले इमोजी पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने अपने एक्स अकाउंट पर मैथ्यू का एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ लिखा है- ‘आज खुशी गम है. 54 साल दोस्तों के जाने की कोई उम्र नहीं होती. रेस्ट इन पीस मैथ्यू पेरी.’

एक्ट्रेस निमरत कौर ने भी एक्स पर पोस्ट कर लिखा- रेस्ट इन ग्लोरी मैथ्यू पेरी… चैंडलर बिंग जिंदगी भर के लिए.

टीवी जगत के सितारों ने भी लिखा पोस्ट

बॉलीवुड के अलावा टीवी जगत के भी कई सितारें ने मैथ्यू के निधन पर शोक जताया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है. अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने मैथ्यू का एक वीडियो पोस्ट कर लिखा- ‘यकीन नहीं होता, रेस्ट इजी किंग.’ वहीं सौम्या टंडन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ‘आपने मुझे बहुत हंसाया है, उम्मीद करती हूं आप जहां भी होंगे मुस्कुरा रहे होंगे.’‘फ्रेंड्स’ से मिला मैथ्यू को फेम
इसके अलावा दिशा परमार, इशिता दत्ता और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे कई सितारों ने मैथ्यू की अचानक मौत पर अपना दुख जाहिर किया है. बता दें कि मैथ्यू ने कई हॉलीवुड फिल्मों और सीरीज में काम किया लेकिन उन्हें असल पहचान टीवी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स’ से ही मिली. उन्होंने इसमें चैंडलर बिंग का किरदार निभाया था और इसी नाम से दुनियाभर में पहचाने जाते हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top