Lucknow Murder Case: लखनऊ में दारू पार्टी में चली गोली, BBD में पढ़ने वाली छात्रा की मौत, पिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Nishtha Tiwari Murder Case: हरदोई की रहने वाली छात्रा निष्ठा तिवारी की गोली लगने से मौत के मामले में उसके पिता ने आरोपी युवक को पेशेवर अपराधी बताते हुए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है.

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के बीबीडी (BBD) में पढ़ने वाली छात्रा की बुधवार रात गोली लगने से मौत हो गई. दयाल रेजीडेंसी (Dayal Residency) के मकान नंबर ए 9 में शराब पार्टी के दौरान गोली चली. इसमें छात्रा को गोली लग गई थी. चिनहट थाना क्षेत्र में स्थित दयाल रेजीडेंसी में छात्रा निष्ठा तिवारी (Nishtha Tiwari) की मौत हुई. गोली लगने के बाद निष्ठा तिवारी को आनन-फानन में लड़के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने मौके से आदित्य पाठक नाम के छात्र सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है. निष्ठा बीबीडी में बीकॉम ऑनर्स की पढ़ाई कर रही थी और हरदोई की रहने वाली थी. उसके पिता संतोष तिवारी यूपी सहकारी ग्राम विकास बैंक में सीनियर मैनेजर के पद पर कन्नौज में तैनात हैं. वहीं उनका पूरा परिवार हरदोई में रहता है.

इंस्टाग्राम के जरिए परेशान करता था लड़का

छात्रा के पिता ने बताया कि उसने कुछ समय पहले बताया था कि आदित्य नाम का एक लड़का इंस्टाग्राम के माध्यम से उसे परेशान करता है. इस पर उसके पिता ने लड़के को ब्लॉक करने की बात कही थी. छात्रा के पिता का कहना है कि बुधवार रात उनकी बेटी गणेश उत्सव के कार्यक्रम में बीबीडी में गई थी, उसके बाद कैसे उस लड़के ने उनकी बेटी को परेशान किया और दयाल रेजिडेंसी लेकर गए, इसकी उनको जानकारी नहीं है. लड़की के पिता आदित्य को पेशेवर अपराधी बताते हुए उसको कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं.

लोहिया अस्पताल से मिली पुलिस को सूचना

इस मामले पर एडीसीपी अली अब्बास ने कहा कि रात गोली लगने के बाद लड़की को लोहिया अस्पताल लाया गया था, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस को लोहिया अस्पताल की ओर से सूचित किया गया कि एक लड़की है, जो ब्रॉट डेड है. पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि रात में गोली चली है, जिसमें लड़की को इंजरी हुई. विस्तृत तरीके से पूछताछ हुई तो मालूम चला लड़की हरदोई की रहने वाली है.

छोटा ठेकेदार है आरोपी

एडीसीपी ने बताया कि सूचना होने के बाद परिजन लखनऊ पहुंचे. परिवार की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है, जिसमें नामजद व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. अभी तक की जानकारी में अवैध पिस्टल की जानकारी मिली है. इस घटना को जिसने अंजाम दिया है, वह छोटा ठेकेदार है. यह जांच का विषय है कि लड़की किस स्थिति में यहां पर आई. वजह अब तक समझ में नहीं आई है कि वह क्यों यहां पर आई थी.

Leave a Comment

Scroll to Top