Koffee With Karan Season 8: जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने कीं फैमिली और लव लाइफ के बारे में बातें, बताया मां श्रीदेवी के जाने के बाद क्या हुआ?

Koffee With Karan Season 8: जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने बताया कि कैसे वो दोनों मां श्रीदेवी के जाने के बाद एक-दूसरे का सहारा बनीं. जाह्नवी कपूर ने गलती से अपने बॉयफ्रेंड का नाम भी ले लिया.

Koffee With Karan Season 8: कॉफी विद करण सीजन 8 के 11वें एपीसोड में बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस और सगी बहनें करण के सवालों का जवाब देते और बातें करती नजर आईं. इस बार शो की गेस्ट रहीं जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने करण के सवालों का जवाब तो दिया ही, साथ ही बहनों के बीच की बॉन्डिंग भी दिखाई.

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने करण के कई ऐसे सवालों के जवाब भी दिए जिनका जवाब देते समय ज्यादातर सेलेब्रिटी नर्वस हो जाते हैं. दोनों बहनें पूरे शो के दौरान बिंदास दिखीं.

शेयर किए कपूर फैमिली से जुड़ी कई बातें

दोनों बहनों ने अपनी फैमिली पापा और मां से जुड़ी बातें शेयर कीं. इस दौरान दोनों ने अपनी मां और बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस रही श्रीदेवी के बारे में भी बात की और इमोशनल भी हुईं. दोनों ने बताया कि कैसे उन्होंने उनकी मां के दुनिया से चले जाने के बाद एक-दूसरे को संभाला. जाह्नवी ने बताया कि खुशी बहुत मजबूत हैं और उन्होंने छोटी बहन होने के बावजूद उस दौरान मुझे बहुत सपोर्ट किया.

इस दौरान दोनों ने अपने पापा बोनी कपूर और चाचू अनिल कपूर के बारे में भी कई दिलचस्प बातें बताईं कि कैसे उनके पापा आज भी इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड करते हैं और कैसे उनके चाचू अनिल कपूर अपनी दाढ़ी पर हमेशा हाथ फेरते रहते हैं.

लव लाइफ और करियर से जुड़ी बातें भी हुईं

जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने अभी तक तीन लड़कों को डेट किया है और वो अपने ‘जस्ट फ्रैंड’ बॉयफ्रैंड से कितना जुड़ाव महसूस करती हैं. उन्होंने नाम न बताने की जिद करते-करते उनका नाम (शिखर पहाड़िया) भी बता दिया. उन्होंने ये भी बताया कि वो उनसे दूर जा चुकी थीं, लेकिन फिर से वो दोनों एक-दूसरे के करीब आ चुके हैं. इस दौरान करण ने खुशी कपूर से ‘आर्चीज’ में उनके साथ दिखे वेदांग रैना के बारे में भी जानने की कोशिश की और पूछा कि अनुमान लगाया जा रहा है कि आप वेदांग को डेटिंग कर रही हैं. लेकिन खुशी ने मुस्कुराते हुए इसे झूठ बता दिया.

इसके अलावा, ये भी बात हुई कि कैसे खुशी कपूर को उनकी पहली फिल्म ‘आर्चीज’ मिली. वहीं जाह्नवी ने अपने अब तक के फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने धीरे-धीरे बहुत कुछ सीखा है और अब भी सीख रही हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top