Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आएंगे नजर? ये स्टारकिड करेंगे डेब्यू

Koffee With Karan 8: करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण 8 इसी महीने शुरू होने जा रहा है. शो में कई गेस्ट अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे.

Koffee With Karan 8: करण जौहर (Karan Johar) अपने चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 8 के साथ वापसी कर रहे हैं. हाल ही में करण ने मजेदार टीजर के साथ शो की अनाउंसमेंट की है. ये शो 26 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. शो में आने वाले गेस्ट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. फैंस चाहते हैं कि उनके फेवरेट स्टार्स काउच पर बैठें और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जान पाएं. रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस बार शो में आने वाले हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कई बार कॉफी विद करण में आ चुके हैं. लेकिन हर बार ये दोनों अलग-अलग आए हैं. सीजन 7 में रणवीर सिंह आलिया भट्ट के साथ आए थे. रिपोर्ट्स की माने तो अब ये कपल साथ में नजर आने वाला है. दीपिका और रणवीर एपिसोड शूट भी कर चुके हैं. जिसके बाद फैंस में इन्हें लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है.

स्टारकिड करेंगे डेब्यू
कॉफी विद करण 8 में कार्तिक आर्यन भी नजर आने वाले हैं. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक द आर्चीज से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे सुहाना खान, अगस्त्थ नंदा और खुशी कपूर कॉफी विद करण में अपना डेब्यू करेंगे. ये स्टारकिड्स नवंबर में शूट करेंगे. रिपोर्ट की माने तो सारा अली खान और अनन्या पांडे साथ में कॉफी विद करण में नजर आएंगी.

कंगना रनौत भी आ सकती हैं नजर
रिपोर्ट्स की माने तो कंगना रनौत भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं हालांकि कंगना के आने के चांसेस बहुत कम हैं लेकिन कार्तिक आर्यन कंफर्म आने वाले हैं. कार्तिक आर्यन और करण के बीच में फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर पंगा हुआ था. जिसके बाद इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था.

रिपोर्ट्स की माने तो करीना कपूर इस बार आलिया भट्ट के साथ शो में नजर आएंगी. वहीं रोहित शेट्टी अपने फ्रेंड अजय देवगन के साथ आएंगे. रिपोर्ट्स की माने तो रोहित और अजय एपिसोड शूट कर चुके हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top