Kanpur News: एक हफ्ते पहले छोटे बेटे ने DM ऑफिस में खाया था जहर, अब बड़े बेटे ने वीडियो वायरल कर दी ये धमकी

Kanpur Dehat Viral Video: कानपुर देहात के मड़ौली गांव में अतिक्रमण हटाते समय जिंदा जलकर मां-बेटी की मौत हो गई थी. इंसाफ नहीं मिलने से नाराज बड़े बेटे ने वीडियो जारी कर धमकी दी है.

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात के मड़ौली गांव में अतिक्रमण हटाते समय जिंदा जलकर मां-बेटी की मौत हो गई थी. मंडोली कांड को 10 महीने बीत चुके हैं. सरकारी वादा पूरा नहीं होने पर मृत महिला के छोटे बेटे अंश दीक्षित ने सप्ताह भर पहले कलेक्ट्रेट परिसर में जहर खाकर जान देने यास का प्रकिया था. आज (29 अक्टूबर) बड़े बेटे शिवम दीक्षित ने सपरिवार जहर खाकर जान देने का वीडियो वायरल किया है. उसने सरकार और प्रशासन पर कई सवाल खड़े किए हैं. उसका कहना है कि अग्निकांड के बाद नेताओं ने घर पहुंचकर न्याय दिलाने का आश्वासन दिया था. लेकिन 10 महीने गुजर जाने के बाद भी इंसाफ नहीं मिला.

मंडोली कांड पीड़ित को नहीं मिला इंसाफ

अब कोई नेता फोन कॉल भी नहीं उठाता है. उसने कानपुर के सपा विधायक अमिताभ बाजपेई का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने न्याय दिलाने का वादा किया था. अब सपा विधायक कॉल भी नहीं उठाते हैं. जिला प्रशासन भी न्याय दिलाने के प्रति गंभीर नहीं है. शिवम दीक्षित ने चेतावनी दि कि समय रहते इंसाफ नहीं मिलने पर परिवार के साथ सामूहिक खुदकुशी कर लेगा. बुलडोजर एक्शन के दौरान मां-बेटी की जलकर हुई मौत मामले में खूब सियासत हुई थी. अखिलेश यादव ने लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर थे.

बड़े बेटे ने वीडियो वायरल कर दी धमकी

प्रमिला दीक्षित के छोटे बेटे अंश दीक्षित ने एक सप्ताह पहले जिलाधिकारी आलोक सिंह से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई थी. अधिकारियों की तरफ कार्रवाई नहीं होने पर अंश दीक्षित ने कलेक्ट्रेट परिसर में जहर खा लिया. प्रशासन की टीम ने अंश दीक्षित को इलाज के लिए उपचार जिला अस्पताल में भर्ती कराया. आज एक सप्ताह बाद बड़े बेटे शिवम दीक्षित ने मां और बहन की मौत का मुद्दा उठाकर इंसाफ की मांग की है. उसने वीडियो में जिला प्रशासन से लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. पीड़ित का कहना है कि सही मुआवजा नहीं मिला और दोषियों पर कार्यवाही भी नहीं हुई. ऐसे में इंसाफ नहीं मिलने पर पिता और छोटे भाई के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर लेगा. 

Leave a Comment

Scroll to Top