JSW Infrastructure Listing: जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर की 20 फीसदी प्रीमियम के साथ अच्छी लिस्टिंग, इस भाव पर हुआ लिस्ट

JSW Infrastructure Listing: जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयर आज बीएसई और एनएसई पर 20.17 फीसदी के लिस्टिंग गेन के साथ एंट्री कर चुके हैं. निवेशकों को हर एक शेयर पर 24 रुपये का फायदा मिला है.

JSW Infrastructure Share Listing: जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के आईपीओ की लिस्टिंग अच्छे प्रीमियम के साथ हुई है और इसने शेयर बाजार में उत्साहजनक लिस्टिंग से निवेशकों को खुश किया है. जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयर आज बीएसई और एनएसई पर 143 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट हुए हैं. इस तरह इस शेयर ने 20.17 फीसदी का लिस्टिंग गेन अपने निवेशकों को दिया है.

हर एक शेयर पर निवेशकों को 24 रुपये का मुनाफा

जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के आईपीओ के लिए इश्यू प्राइस 119 रुपये था और आज लिस्टिंग 143 रुपये प्रति शेयर पर हुई है. इस तरह आईपीओ में पैसा लगाने वाले निवेशकों को हर एक शेयर पर 24 रुपये का मुनाफा मिला है. आज के गिरते बाजार में भी जेएसडब्ल्यू इंफ्रा की 20 फीसदी से ज्यादा के प्रीमियम पर लिस्टिंग उत्साहजनक कही जा सकती है.

157 रुपये के हाई तक गए थे जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयर

जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयरों में आज सुबह 10.30 बजे तक 157.30 रुपये का हाई लेवल देखा जा चुका था और इसके निचले लेवल की बात करें तो ये 141 रुपये तक आया था.

JSW Infrastructure के आईपीओ के बारे में जानें

जेएसडब्ल्यू इंफास्ट्रक्चर का आईपीओ 25 से 27 सितंबर 2023 तक खुला था और 2 रुपये के फेस वैल्यू पर कंपनी ने 113 से 119 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड फिक्स किया था. जेएसडब्ल्यू इंफास्ट्रक्चर के आईपीओ को संस्थागत निवेशकों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला था जिसके दम पर जेएसडब्ल्यू इंफास्ट्रक्चर का आईपीओ कुल 37.37 गुना सब्सक्राइब होकर बंद हुआ था.

13 साल बाद जेएसडब्ल्यू ग्रुप की कोई कंपनी लिस्ट हुई

जेएसडब्ल्यू इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयरों की लिस्टिंग इस मायने में भी खास थी कि जेएसडब्ल्यू ग्रुप की किसी फर्म को 13 सालों बाद भारतीय शेयर बाजार में लिस्ट कराया गया है. जेएसडब्ल्यू इंफास्ट्रक्चर के आईपीओ में रिटेल निवेशकों की कैटगरी कुल 10.31 गुना सब्सक्राइब हुई है. बीएसई डेटा के मुताबिक संस्थागत निवेशकों के लिए रिजर्व कोटा कुल 57.09 गुना सब्सक्राइब होकर क्लोज हुआ था. गैर-संस्थागत निवेशकों की कैटगरी कुल 16 गुना सब्सक्राइब हुई थी. कंपनी ने आईपीओ के जरिए 2800 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top