Jawan OTT Release: शाहरुख खान का बर्थडे पर फैंस को रिटर्न गिफ्ट, OTT पर रिलीज हुई Jawan , जानें कहां देख सकते हैं

Jawan OTT Release: शाहरुख खान ने अपने बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. किंग खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ फाइनली ओटीटी पर रिलीज हो गई है. अब घर बैठे इस एक्शन-थ्रिलर को एंजॉय किया जा सकता है.

Jawan Release On OTT: शाहरुख खान आज अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में सुपरस्टार ने फैंस को भी बड़ी ट्रीट दी है. दरअसल बॉक्स ऑफिस में खूब धमाल मचाने के बाद अब फाइनली शाहरुख खान के बर्थडे पर ‘जवान’ को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है.

चलिए यहां जानते हैं किंग खान की ब्लॉकबस्टर एक्शन-थ्रिलर ‘जवान’ को ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है.

ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘जवान’
शाहरुख खान की ‘जवान’ का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोला है. इस फिल्म ने देश-विदेश में ताबड़तोड़ नोट छापे हैं. भारत में जहां ‘जवान’ ने 640 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया है तो वहीं वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म 11 सौ करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं थिएटर्स में खूब धमाल मचाने वाली इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. और किंग खान के बर्थडे के मौके पर ये इंतजार खत्म हो गया है. दरअसल ‘जवान’ को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. शाहरुख खान के जन्मदिन के खास मौके पर फैंस को तोहफा देते हुए ‘जवान’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया. यानी अब घर बैठे साल की सबसे बड़ी फिल्म ‘जवान’ को एंजॉय किया जा सकता है.

अब देखना ये है कि सिनेमाघरों में दो महीने से ज्यादा समय तक गदर मचाने वाली ‘जवान’ को ओटीटी पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.ॉ

SRK ने अनोखे अंदाज में ‘जवान’ की OTT रिलीज की अनाउंसमेंट की थी
बता दें कि गुरुवार, 2 नवंबर को ‘जवान’ के ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मजेदार अंदाज में डिजिटल रिलीज की घोषणा की. ठीक आधी रात को, जैसे ही शाहरुख खान 58 साल के हुए, एक प्रोमो जारी किया गया जिसमें उनकी गर्ल गैंग के साथ उनका किरदार भी दिखाया गया.

प्रोमो में, शाहरुख ने प्लेटफॉर्म को अगले दो मिनट के भीतर फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की धमकी दी थी.

प्रोमो में शाहरुख खान नेटफ्लिक्स के सर्वर रूम में बैठे हुए नजर आते हैं और कहते हैं, “ गेस करो हम कहा हैं. बैकग्राउंड से आवाज आती है शाहरुख… इसके बाद शाहरुख कहते हैं  अगले दो मिनट में ‘जवान’ रिलीज कर दो नहीं तो मैं तुम्हारे टुडुम का बना दूंगा बुडुम…ये सुनकर बैकग्राउंड से आवाज आती है हम इसे रिलीज कर रहे हैं वीकेंड पर..इस पर एसआरके कहते हैं बाय बाय नेटफ्लिक्स… वहीं ब्रैकग्राउंड से फिर आवाज आती है, नो-नो प्लीज मेरी मन्नत है आपसे ये सुनकर शाहरुख कहते हैं ए मन्नत तो मेरी है. इसके बाद फिर बैकग्राउंड वाली आवाज कहती है आप बहुत फनी हो सर लेकिन ये सुनकर शाहरुख खो गुस्सा आ जाता है और वे कहते हैं चापलूसी मत कर और वे काउंटडाउन शुरू कर देते हैं. और फिर फाइनली नेटफिल्क्स ‘जवान’ को रिलीज कर देता है.‘जवान’ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है
बता दे कि ‘जवान’  को एटली ने डायरेक्श किया है. फिल्म में शाहरुख खान ने डबल रोल प्ले किया है और उनकी दोहरी भूमिका को बहुत प्यार मिला है. फिल्में में किंग खान की नयनतारा के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को भी काफी पंसद किया गया है. फिल्म के अन्य कलाकारों की टोली में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, सुनील ग्रोवर सहित कईं एक्टर्स शामिल हैं. इतना ही नहीं ‘जवान’ में  दीपिका पादुकोण और संजय दत्त ने भी दमदार कैमियो कर सुर्खी बटोरी है. वहीं ‘जवान’ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.

Leave a Comment

Scroll to Top