Jawan Box Office Collection Day 39: छठे हफ्ते में भी ‘जवान’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम, 39वें दिन भी SRK की फिल्म ने की करोड़ों में कमाई, जानें कलेक्शन

Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के छठे हफ्ते में भी खूब गर्दा उड़ा रही है. फिल्म ने 39वें दिन भी जबरदस्त कलेक्शन किया है.

Jawan Box Office Collection Day 39: अपने छठे सप्ताह में, जब कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी जर्नी को द एंड कर देती है तब शाहरुख खान की ‘जवान’ लगातार कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक तमाम रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. इसी के साथ ये बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. चलिए जानते हैं ‘जवान’ ने रिलीज के 39 वें दिन यानी छठे संडे कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘जवान’ ने रिलीज के 39वें दिन कितनी कमाई की‘जवान’ को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 1 महीने से ज्यादा हो गया है लेकिन इस फिल्म का जोश जरा भी ठंडा नहीं पड़ रहा है. फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में अब भी दर्शकों की भीड़ पहुंच रही है. और इसी के साथ ये फिल्म रिलीज के छठे हफ्ते में भी करोड़ों में कलेक्शन कर रही है. जहां छठे शुक्रवार को ‘जवान’ ने 4.79 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वही छठे शनिवार फिल्म की कमाई 1.71 करोड़ रुपये रही. वहीं अब ‘जवान’ की रिलीज के छठे रविवार यानी 39वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के 39वें दिन यानी छठे रविवार को 2.10 करोड़ का कलेक्शन किया है.इसी के साथ ‘जवान’ की 39 दिनो की कुल कमाई अब 635.84 करोड़ रुपये हो गई है.
  • ‘जवान’ क्या 650 करोड़ का आंकड़ा कर पाएगी पार?‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर थकने का नाम नहीं ले रही है और ये फिल्म लगातार करोड़ों कमा रही है. फिल्म ने अब 635 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. ‘जवान’ अब 650 करोड़ की ओर तेजी से बढ़ रही है. अब देखने वाली बात होगी कि तमाम नई फिल्मों की भीड़ के बीच ये फिल्म इस माइल्स स्टोन को पार कर पाती है या नहीं.

    Leave a Comment

    Scroll to Top