Jawan Box Office Collection Day 26: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही ‘जवान’ की रफ्तार, चौथे सोमवार भी SRK की फिल्म ने कर डाली जबरदस्त कमाई, जानें- 26वें दिन का कलेक्शन

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ ने 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया है. वहीं फिल्म का टारगेट अब 700 करोड़ का आंकड़ा पार करना है. इसी के साथ फिल्म ने सोमवार को भी अच्छी कमाई की है.

Jawan Box Office Collection Day 26: शाहरुख खान और एटली की लेटेस्ट रिलीज ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन से धमाल मचा रही है. ‘जवान’ को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और इसी के साथ फिल्म ने धुंआधार कमाई कर कईं रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं. वहीं फिल्म ने 25वें दिन भारत में 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर इतिहास रच दिया.

एक्स्टेंडेड वीकेंड के दौरान फिल्म के टिकट पर ‘1 खरीदो 1 पाओ’ ऑफर से भी इसे लाभ हुआ. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन में ‘जवान’ की नजर अब 2,000 करोड़ रुपये के आंकड़े पर है. इसमें कोई शक नहीं कि शाहरुख खान ने अकेले दम पर इंडियन बॉक्स ऑफिस में एक बार फिर जान भर दी है. चलिए यहां जानते हैं ‘जवान’ ने रिलीज के 26वें दिन गांधी जयंती की छुट्टी को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

जवान’ ने रिलीज के 26वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया?
‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. SRK-स्टारर ने दुनिया भर में 129.06 करोड़ रुपये की कमाई करके हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ा ओपनिंग डे अपने नाम कर लिया था. वहीं फिल्म अब रिलीज के चौथे हफ्ते में है और अब भी शानदार कमाई कर रही है. चौथे रविवार ‘जवान’ ने 9.37 करोड़ का कलेक्शन कर 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. वहीं अब ‘जवान’ की कमाई के चौथे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के 26वें दिन यानी चौथे सोमवार को 6.80 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘जवान’ की 26दिनों की कुल कमाई अब 611.62 करोड़ रुपये हो गई है

जवान’ अब 700 करोड़ के आंकड़े की ओर बढ़ रही है
‘जवान’ की कमाई में चौथे सोमवार बेशक गिरावट आई है लेकिन ये फिल्म बंपर कलेक्शन कर साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में नंबर वन पोजिशन पर पहुंच गई है. फिल्म का चारगेट अब 700 करोड़ के आंकड़े को छूना है. देखने वाली बात होगी कि ‘जवान’ ये नंबर पार कर पाती है या नहीं

तमिल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्देशित ‘जवान’ 7 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई. हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर में नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ-साथ सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिधि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त ने स्पेशल कैमियो किया है.

Leave a Comment

Scroll to Top