Jawan की चपेट में आई Sunny Deol की Gadar 2, शाहरुख खान ने Dream Girl 2 सहित इन फिल्मों का भी किया बुरा हाल

Jawan Box Office Collection Day 14: शाहरुख खान की ‘जवान’ ने अपनी आंधी में ‘ड्रीम गर्ल 2’, ‘ओएमजी 2’ और सनी देओल की ‘गदर 2’ को उड़ा दिया है. तीनों ही फिल्मों की कमाई अब लाखों में सिमटकर रह गई है.

Jawan Box Office Collection Day 14: ‘जवान’ का क्रेज फैंस के सिर पर ऐसा सवार है कि उसके आगे किसी और फिल्म का सिक्का चलता नजर नहीं आ रहा. शाहरुख खान की फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और नए रिकॉर्ड भी बना रही है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म ने अपनी आंधी में आयुष्मान खान की ‘ड्रीम गर्ल 2’, अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ और सनी देओल की ‘गदर 2′ को उड़ा दिया है.’गदर 2’ को रिलीज हुए 38 दिन हो चुके हैं और फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर मंद पड़ने लगी है. वहीं आयुष्मान खुराना की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे थे, अब वह भी बेहद कम कलेक्शन कर रही है. वहीं अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ भी खास कलेक्शन करती नजर नहीं आ रही.

लाखों में सिमटी तीनों फिल्मों की कमाई
सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही थी. फिल्म ने लंबे समय तक अपना क्रेज बनाए रखा. वहीं गदर 2 के साथ क्लैश के बावजूद ‘ओएमजी 2’ भी अच्छा परफॉर्न कर रही थी. इसके अलावा ‘ड्रीम गर्ल 2’ भी दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रही. लेकिन ‘जवान’ ने इन तीनों ही फिल्मों का पत्ता साफ कर दिया है. ‘ड्रीम गर्ल 2’ हो या ‘गदर 2’ या फिर ‘ओएमजी 2’ तीनों ही फिल्मों की कमाई अब लाखों में सिमटकर रह गई है.

जानें बुधवार को किया कितना कलेक्शन
‘ड्रीम गर्ल 2’ ने अब तक 104 करोड़ कमाए हैं तो वहीं ‘ओएमजी 2’ ने भी 38 दिनों में कुल 150.54 करोड़ का बिजनेस किया है. इसके साथ ही ‘गदर 2’ ने भी 38 दिनों में 520 करोड़ का बिजनेस किया है. यानी ‘जवान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’, ‘ओएमजी 2’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ तीनों को ही पछाड़ दिया है. बुधवार को भी जहां ‘जवान’ 12 करोड़ कमा सकती हैं तो वहीं ‘गदर 2’ सिर्फ 44 लाख, ‘ओएमजी 2’ सिर्फ 15 लाख और ‘ड्रीम गर्ल 2’ सिर्फ 35 लाख रुपए कमा सकती है. 

Leave a Comment

Scroll to Top