Israel-Hamas War: बेटे के साथ इजरायल से लौटे ढोलक वादक गिरिश विश्वा, वीडियो में बताया खौफनाक मंजर

Israel Hamas War: गिरिश विश्वा ने बताया कि वह हाल ही में अपने बेटे के साथ इजरायल से वापस लौटे हैं और वहां का खौफनाक मंजर उन्होंने वीडियो में फैंस के साथ शेयर किया है. 

Drummer Girish Vishwa: टीवी इंडस्ट्री के जाने माने ढोलक और बाकी वाद्य यंत्र बजाने वाले कलाकार गिरिश विश्वा और उनके बेटे मौसम विश्वा की हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें गिरिश बता रहे हैं कि वह हाल ही में अपने बेटे के साथ इजरायल से वापस लौटे हैं और वहां का खौफनाक मंजर उन्होंने वीडियो में फैंस के साथ शेयर किया है. 

बेटे के साथ इजरायल से लौटे ढोलक वादक गिरिश विश्वा

इंडियन आयडल, सारेगामा‌पा और कई संगीत रिएलिटी शोज में ढोलक/परकशिनिस्ट के रूप में अपनी सेवाएं देने वाले गिरिश विश्वा और उनके बेटे मौसम विश्वा ने बताया कि बड़े ही दर्दनाक स्थिति से हम लोग गुजरे हैं. जहां हम रुके हुए थे होटल में वहां से हमें अचानक बोला गया कि आप बाहर जाएं. इसके बाद उन्होंने बताया कि होटल के आसपास काफी धमाके हो रहे थे.

आगे गिरिश विश्वा और उनके बेटे मौसम विश्वा ने बताया कि पुलिस वालों ने हमें वहां से बाहर निकाला. रात को 12 बजे हमने टेकऑफ किया. बहुत मुश्किल से हमास और इज़रायल की लड़ाई के बीच 9 अक्टूबर को भारत लौट आए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी काफी रिएक्ट कर रहे हैं. 

हमले में अब तक 900 से अधिक इजरायलियों की हुई मौत

बता दें कि इजरायल-हमास संघर्ष में मरने वालो की संख्या बढ़ गई है. ताजा अपडेट के मुताबिक,  गाजा में 687 फलस्तीनी की मौत हुई है, जिसमें से 17 फलस्तीनियों की मौत वेस्ट बैंक में हुई है. वहीं इस हमले में अब तक 900 से अधिक इजरायलियों की मौत हो चुकी है. 

Leave a Comment

Scroll to Top