IND vs SA: ‘अगर वह रन नहीं भी बनाएगा तो मैं अपनी टीम में शामिल करूंगा; रोहित शर्मा ने इस बल्लेबाज के लिए कही बड़ी बात

Rohit Sharma: भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को आसानी से हरा दिया. टीम इंडिया ने 243 रनों से मैच अपने नाम किया. वहीं, इस जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

Rohit Sharma Reaction: भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 243 रनों के बड़े अंतर से हराया. साउथ अफ्रीकी टीम के सामने 327 रनों का लक्ष्य था, लेकिन पूरी टीम 27.1 ओवर में महज 83 रनों पर सिमट गई. बहरहाल, इस जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी. रोहित शर्मा ने कहा कि अगर आप हमारे पिछले तीन मैच देखेंगे तो कहेंगे कि हमारी टीम हालात के मुताबिक खुद को बेहतर ढ़ाला. इंग्लैंड के खिलाफ हम दबाव में थे, लेकिन अच्छा स्कोर बनाने के बाद बाकी कसर तेज गेंदबाजों ने पूरी कर दी.

इस जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कहा?

रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली हालात के मुताबिक खेलते हैं. हमारे गेंदबाज सही लाइन और लेंग्थ पर गेंदबाजी करते हैं, इसके बाद का काम पिच कर देती है. इसके अलावा रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर पर अपनी बात रखी. भारतीय कप्तान ने कहा कि अगर श्रेयस अय्यर उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल पाएंगे, तो भी मैं उन्हें खेलते देखना चाहूंगा. हमें इस खिलाड़ी पर यकीन रखना होगा. कोई खिलाड़ी हर दिन अच्छा नहीं खेल सकता है.

रोहित शर्मा ने शमी-गिल और जडेजा के लिए क्या कहा?

रोहित शर्मा ने कहा कि मोहम्मद शमी वापसी के बाद जिस तरह की गेंदबाजी कर रहे हैं, वह उनकी मानसिकता को दिखाता है. वहीं, पिछले लंबे वक्त से शुभमन गिल के साथ बल्लेबाजी कर रहा हूं. हमारी रणनीति कुछ नहीं होती है, हम महज ओवर टू ओवर और हालात के मुताबिक खेलने की कोशिश करते हैं. रवीन्द्र लगातार लगातार तीनों फॉर्मेट खेल रहे हैं, इस खिलाड़ी ने हमारे लिए शानदार काम किया है. आज हमने देखा कि जडेजा हमारे लिए कितने अहम हैं. आखिरी ओवरों में उन्होंने रन बनाए, फिर गेंदबाजी में 5 खिलाड़ियों को आउट किया. जडेजा बखूबी जानते हैं कि उनका रोल क्या है… भारतीय कप्तान ने कहा कि आगामी दिनों में कुछ बड़े मुकाबले होने हैं. इसके लिए हम कुछ बदलना नहीं चाहते हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top