IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले अहमदाबाद में जश्न, सिर्फ अरिजीत ही नहीं बल्कि सुखविंदर और शंकर महादेवन भी करेंगे परफॉर्म

Arijit Singh World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद में मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले अरिजीत सिंह समेत तीन बड़े सिंगर्स परफॉर्म करेंगे.

Arijit Singh World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को अहमदाबाद में मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. विश्व कप 2023 के 12वें मुकाबले से पहले जश्न का इंतजाम किया गया है. इसमें भारत के तीन बड़े आर्टिस्ट परफॉर्म करेंगे. बॉलीवुड की हिट मशीन कहे जाने वाले अरिजीत सिंह शो का हिस्सा होंगे. अरिजीत के साथ-साथ शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह भी परफॉर्म करेंगे.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोशल मीडिया के जरिए भारत-पाक मैच से पहले परफॉर्म करने वाले कलाकारों की जानकारी दी. बीसीसीआई ने एक्स पर अरिजीत, शंकर महादेवन और सुखविंदर की फोटो शेयर की है. ये कलाकार शनिवार दोपहर 12.30 बजे से परफॉर्म करेंगे. प्री-मैच शो का नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजन होगा. भारत-पाकिस्तान मैच को देखने के लिए दुनिया भर से फैंस आए हैं. इस मैच की टिकट्स काफी वक्त पहले ही बिक गई थीं.

भारत-पाक मैच की वजह से अहमदाबाद में होटल्स के रूम के रेट काफी ज्यादा बढ़ गए हैं. कई फैंस को रुकने के लिए जगह नहीं मिल रही. एक रिपोर्ट के मुताबिक होटल के दाम एक लाख रुपए से भी ज्यादा हो गए हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top