IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग-11 चुनना होगा मुश्किल, प्रैक्टिस के दौरान सूर्यकुमार और ईशान किशन को ये क्या हो गया?

IND vs NZ: 2023 वर्ल्ड कप में कल यानी रविवार, 22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला होगा. इस मैच में प्लेइंग इलेवन चुनना कप्तान रोहित शर्मा के लिए काफी मुश्किल होगा.

Ishan Kishan And Suryakumar Yadav Injury: 2023 वनडे वर्ल्ड कप में कल यानी रविवार, 22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मैच में किसी एक टीम का विजयी रथ रुक जाएगा. दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही इस विश्व कप में अब तक कोई मैच नहीं हारे हैं. हालांकि, इस महत्वपूर्ण मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन का चयन करना भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के लिए काफी मुश्किल होने वाला है. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, जानकारी मिली है कि धर्मशाला में प्रैक्टिस के दौरान सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए हैं. वहीं ईशान किशन भी दिक्कत में हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से ठीक एक दिन पहले प्रैक्टिस के दौरान सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए. दरअसल, सूर्यकुमार थ्रो डाउन के दौरान चोटिल हुए. फिर वह हाथ में पट्टी बांधे वापस लौट गए. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशान किशन को नेट्स पर बैटिंग के दौरान मधुमक्खी ने काट लिया. ऐसे में वह भी पूरी तरह अभ्यास नहीं कर सके. इससे पहले रवींद्र जडेजा के चोटिल होने की खबर सामने आई थी. वहीं हार्दिक पांड्या पहले ही चोटिल हैं. 
भारतीय क्रिकेट टीम न्यूज़ीलैंड के खिलाफ आईसीसी टूर्नामेंट्स में 2003 के बाद एक भी मैच जीत नहीं पाई है. ऐसे में इस बार भारत के क्रिकेट फैन्स को उम्मीद है कि इस बार टीम इंडिया न्यूज़ीलैंड को हरा सकती है, लेकिन इस मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के सामने एक नई परेशानी आ गई है.

भारत के एकमात्र फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए हैं. हार्दिक न्यूज़ीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे. उनके ना खेल पाने से टीम इंडिया का बैलेंस गड़बड़ा गया है. ऐसे में अगर अब सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन भी नहीं खेल पाए तो भारत के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना ही मुश्किल हो जाएगा.

Leave a Comment

Scroll to Top