Hilldale Films ने रिलीज किया Bro B.Heart का नया गाना “Thaat Jaat Ke”

Hilldale Films ने रिलीज किया Bro B.Heart का नया गाना “Thaat Jaat Ke”

Hilldale Films ने रिलीज किया Bro B.Heart का नया गाना “Thaat Jaat Ke” जिसे जिला शामली मे रेकॉर्ड व शूट किया गया है । इस लाजवाब गाने को लिखा और गाया है कलाकार Bro B.Heart ने, जो की अपने आप मे एक अनोखे और आज के ज़माने के संगीतकार यानि (Music producer) हैं। “Thaat Jaat Ke” गाने का संगीत भी Bro B.Heart ने ही produce किया है जिसकी वजह से यह गाना इतना गजब का बन पाया है।

Thaat Jaat Ke by Bro B.Heart: Hilldale Films – आगे पढ़ें

Hilldale Films Studio ने अपने नए गाने “Thaat Jaat Ke” का रिलीज किया है, जो एक धमाकेदार और रोमांचक हरियाणवी गाना है। इस गाने को जिला शामली में Hilldale Films के Music Studio मे रेकॉर्ड और Shamli मंडी की location पर शूट किया गया है, जिसमें खूबसूरत नजारे और जाट की शान दिखाई गई है। इस गाने को लिखा और गाया है कलाकार Bro B.Heart ने, जो कि अपने आप में एक अनोखे और आज के ज़माने के संगीतकार यानि (Music producer) हैं। “Thaat Jaat Ke” गाने का संगीत भी Bro B.Heart ने ही produce किया है, जिसकी वजह से यह गाना इतना गजब का बन पाया है।

Bro B.Heart ने अपने गाने के बारे में कहा है कि यह गाना सिर्फ और सिर्फ उनकी कला को समर्पित है, ना की यह किसी जाती भेदबाव का समर्थन करता है। बल्कि गाने मे काम करने वाले कलाकार स्वयं विभिन जाती समाज से हैं ना की किसी एक विशेष जाती समूह से। उनका कहना है की वे सभी जाती समाज का बराबर सम्मान करते हैं। गाने मे जाट शब्द का इस्तेमाल मनोरंजक रोमांच बढ़ाने के लिए किया गया है और एक ऐसे नायक का चितरण किया गया है जो कि अपनी ठाठ, बहादुरी और गर्व से मशहूर है। उन्होंने कहा है कि Jaat किरदार पर ही यह गाना बनाना उन्होंने इसलिए उचित समझा क्योंकि वो खुद भी एक Jaat हैं, और इसके बारे मे वो सबसे बहतर समझ रखते हैं। यह गाना उनकी संगीत कला का एक बेजोड़ नमूना है जिसमें वे अपने संगीत के साथ अपनी पहचान बनाना चाहते हैं।

Bro B.Heart ने यह भी साफ किया है की असल मे Thaat Jaat Ke गाना उन्होंने 2017 मे लिखा और compose किया था। भले ही गाना 2023 के अंत मे रिलीज हुआ हो लेकिन इसका म्यूजिक व audio काफी पहले ही बनकर तैयार हो चुका था। काफी फैंस ये सोच रहे होंगे की यह गाना social media trend और haryanvi industry मे चलित बदमाशी कल्चर से प्रभावित है, पर जानकारी के लिए बता दें की Thaat Jaat Ke, यह कमाल का गाना उन सब trends से बहुत पहले ही अस्तित्व मे आ चुका था। Bro B.Heart ने अपने फैंस और समर्थकों का धन्यवाद किया है, जिन्होंने उनके गाने को इतना प्यार और सहयोग दिया है।

Hilldale Films के संस्थापक और CEO, Bro B.Heart है, जो कि एक प्रतिभाशाली और विश्वसनीय music producer, रिकॉर्डिंग और वीडियो शूटिंग कंपनी है। Hilldale Films ने पहले भी कई सफल और लोकप्रिय गाने जैसे “Haaye Dhokhe Tere”, “Army Tai Pyaar”, “Dhokha Den Waaliye” , “Bhai Sahab”, “Tu Raja Ki Chori” आदि रिलीज किए हैं, जो कि यूट्यूब पर लाखों व्यूज प्राप्त कर चुके हैं। Hilldale Films Music Company अपने गुणवत्ता, समयबद्धता और अनूठे अंदाज से जानी जाती है।

“Thaat Jaat Ke” गाना, Gaana, Hungama, JioSaavn, Spotify, Wynk Music, Amazon Music, YT Music, iTunes & Apple Music (all major 240+ music stores & streaming platforms) पर उपलब्ध है। आप इस गाने को यहाँ सुन सकते हैं।

आप इस गाने का वीडियो यहाँ देख सकते हैं: https://www.youtube.com/watch?v=UGkAy3-rGjw

Hilldale Films और Bro B.Heart को इस गाने के लिए बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। हम आशा करते हैं कि यह गाना आपको पसंद आएगा और आप इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करेंगे। इस गाने को अधिक से अधिक व्यूज और लाइक्स देने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Leave a Comment

Scroll to Top