Haryana News: चचेरे भाई ने 21 साल की बहन की हत्या की, फिर मौके से हुआ फरार

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के रोहणा गांव में उस समय सनसनी फ़ैल गई, जब गांव में एक घर में गोलियों की आवाज सुनाई दी. युवक ने अपनी बहन खुशबू को दो गोलियां मारी और मौके से फरार हो गया. खुशबू के परिजन उसे घायल अवस्था में लेकर खरखोदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत खरखौदा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई.

जानकारी के अनुसार, सोनीपत के रोहणा गांव में 21 वर्षीय छात्रा खुशबू की उसके चचेरे भाई ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी, जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. जैसे ही सोनीपत खरखौदा थाना पुलिस को इसकी सूचना मिली, पुलिस के आला अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि खुशबू के चचेरे भाई ने उसे अवैध हथियार से दो गोलियां मारी हैं जिसके चलते उसकी मौत हो गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि खुशबू को कितनी गोलियां लगी हैं.

एसीपी जीत सिंह बेनीवाल ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव रोहणा में एक लड़की को गोली लगी है, जिसके चलते है उसकी मौत हो गई. खुशबू के शरीर पर दो गोलियों के निशान हैं. प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि उसके रिश्तेदारी में एक शख्स ने उसे गोलियां मारी है. सोनीपत पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

Leave a Comment

Scroll to Top