Hapur: चलती बाइक पर फिल्मी स्टाइल में रोमांस करना पति-पत्नी को पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर कटा 8 हजार चालान

Hapur Viral Video: वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे पति-पत्नी मुरादाबाद के रहने वाले हैं. हाल ही में उनकी शादी हुई है. दोनों दिल्ली जाते वक्त बाइक पर एक दूसरे को गले लगाकर बैठे थे.

Hapur News: यूपी के हापुड़ (Hapur) में मोटरसाइकिल पर रोमांस करना एक पति-पत्नी को भारी पड़ गया. इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हुआ था, जिसमें पत्नी बाइक की टंकी पर बैठकर अपने पति को गले लगाए दिख रही थी. वीडियो सामने आने के बाद हापुड़ ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने इस मामले में एक्शन लिया है और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर आठ हजार का चालान थमा दिया है. 

खबर के मुताबिक वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे पति-पत्नी मुरादाबाद के रहने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही उनकी शादी हुई है. ये कपल दिल्ली-लखनऊ हाईवे से हापुड़ होते हुए दिल्ली की ओर जा रहा था. ये वीडियो उसी समय का बताया जा रहा है. 

बाइक पर रोमांस करना पड़ा भारी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बिना हेलमेट बॉलीवुड हीरो की तरह नेशनल हाईवे पर बाइक दौड़ा रहा है और पत्नी बाइक की टंकी पर पति की तरफ मुंह करके बैठी है और उसे कसकर गले लगाए हुए नजर आ रही है. वीडियो में दोनों ने ही हेलमेट नहीं पहना हुआ है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों की ओर से काफी नाराजगी जताई जा रही थी. 

पुलिस ने काटा आठ हजार का चालान

ये मामला हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, वीडियो सामने आने के बाद ट्रैफिक पुलिस भी एक्शन में आई और ट्रैफिक नियमों की अवहेलना के आरोप में आठ हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि सिंभावली थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर बाइक पर स्टंट करते हुए एक जोड़े की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसका हापुड़ पुलिस ने तत्काल संज्ञान लिया है. बाइक नंबर की पहचान करते हुए 8000 रुपये का चालान किया है. इस मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Comment

Scroll to Top