Ganpath Trailer: ‘…वो योद्धा मरेगा नहीं सिर्फ मारेगा’, कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की गणपत का धांसू ट्रेलर रिलीज़

GANAPATH Official Hindi Trailer : टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म गणपत का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. 2 मिनट 30 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी धांसू है.

GANAPATH Hindi Trailer: ‘एक दिन एक ऐसा योद्धा पैदा होगा जो अमर होगा, वो अमीरों और गरीबों के बीच की दीवार गिराएगा…वो योद्धा मरेगा नहीं मारेगा’.  इस धांसू डायलॉग के साथ शुरू होता है टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ का ट्रेलर. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ का ट्रेलर जारी हो गया है. 2 मिनट 30 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी धांसू है. इसमें लव स्टोरी भी है और भरपूर एक्शन भी, हालांकि एक्शन आपको कुछ नया नहीं लगेगा. वहीं एंटरटेनमेंट का लेवल डबल अप करने के लिए फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नज़र आ रहे हैं. 

कैसा है ट्रेलर :
गणपत के ट्रेलर की शुरुआत एक अलग दुनिया से होती है जो साल 2070 की दुनिया है, जिसमें अमीर और गरीब के बीच के फर्क दिखाया गया है. इसी दौरन गरीबों की दुनिया में एक अमीर शैतान की एंट्री हो जाती है जिसके लिए सिर्फ पैसा ही मायने रखता है. किसी तरह कृति सेनन उन अमीरों के चंगुल में फंस जाती हैं और फिर शुरू होती है गुड्डू से गणपत बनने की कहानी. फिल्म में ग्राफिक्स और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, हालांकि टाइगर के एक्शन आपको उनकी पुरानी फिल्म वॉर, बागी और हीरोपंती की याद दिलाएंगे.  फिल्म में अमिताभ का लुक काफी इंप्रेसिव लग रहा है अब देखना होगा कि उनका रोल कितना होगा.

बता दें कि विकास बहल ने फिल्म का डायरेक्शन किया है वहीं इसके प्रोड्यूसर हैं वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी. ‘गणपत’ दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी. बात करें टाइगर और कृति की तो ये जोड़ी पहले भी साथ नजर आ चुकी है. दोनों पहली बार डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ में नज़र आए थे. हालांकि अमिताभ के साथ टाइगर पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

Leave a Comment

Scroll to Top