Fighter Box Office Day 10: बॉक्स ऑफिस पर फिर गूंज उठी ‘फाइटर’, वीकेंड पर कमाई में आया उछाल, 10वें दिन कमा डाले इतने करोड़

Fighter Box Office Day 10: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ को वीकेंड का फायदा मिला है. शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल आया है. तो आइए जानते हैं ‘फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी उड़ान भरी है.

Fighter Box Office Day 10: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक रही. देशभक्ति से लबरेज सिद्धार्थ आनंद की इस एरियल एक्शन फिल्म ने अच्छी शुरुआत की थी. ऐसा लग रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है. लेकिन पहले हफ्ते के बाद फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आने लगी और दूसरे वीकेंड पर ‘फाइटर’ का हाल बेहाल हो गया. हांलाकि, शुक्रवार के मुकाबले शनिवार के कलेक्शन में अच्छा-खासा उछाल देखने को मिल रहा है. 

बॉक्स ऑफिस पर फिर गूंज उठी ‘फाइटर’
25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म को गणतंत्र दिवस का पूरा फायदा मिला. ओपनिंग डे पर 22.05 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्म ने पहले हफ्ते छप्परफाड़ कमाई की थी. वहीं अब फिल्म के 10वें दिन के शुरुआती आंकड़ें सामने आ चुके हैं. तो आइए जानते हैं फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी उड़ान भरी है.

वीकेंड पर कमाई में आया उछाल  

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘फाइटर’ ने अपने दसवें दिन पर 10.05  करोड़ रुपये की कमाई की है. 
  • इसी के साथ‘फाइटर’ का 10 दिनों का कलेक्शन फिलहाल 162.75 करोड़ रुपये हो गया है.

वहीं अगर फिल्म इस रफ्तार से आगे बढ़ती रही तो बहुत जल्द दीपिका और ऋतिक की ‘फाइटर’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. 

फिल्म की स्टार कास्ट 
फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में बात करें तो दीपिका और ऋतिक के अलावा फाइटर में अनिल कपूर करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, ऋषभ साहनी और संजीदा शेख जैसे बेहतरीन कलाकार हैं. वहीं फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका में नजर आ रहे हैं, तो वहीं दीपिका ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ को रोल निभाया है. पहली बार  स्क्रीन शेयर कर रहे ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. वहीं 250 करोड़ के बजट में बनी ये मल्टीस्टारर फिल्म वर्ल्डवाइड भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. बता दें कि वहीं ‘फाइटर’ के सीक्वल को लेकर भी चर्चा हो रही है. दरअसल, पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर ने कहा था कि ‘अगर लोगों को फिल्म पसंद आई तो इसका दूसरा पार्ट भी हम जरूर बनाएंगे.’

Leave a Comment

Scroll to Top