Fighter Advance Booking Day 3:एडवांस बुकिंग में धमाल मचा रही ‘फाइटर’, धुआंधार बिक रहे दीपिका-ऋतिक की फिल्म के टिकट, तीसरे दिन भी होगी छप्परफाड़ कमाई!

Fighter Advance Booking Day 3: ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर खूब गर्दा उडा़ रही है. इस फिल्म ने तीसरे दिन की एडवांस बुकिंग में भी अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है.

Fighter Advance Booking Day 3: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर मेगा-बजट फिल्म ‘फाइटर’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ऊंची उड़ान भर रहीं. रिलीज के पहले दिन अच्छी ओपनिंग करने के बाद  फिल्म की गणतंत्र दिवस (दूसरे दिन) के मौके पर धुआंधार एडवांस बुकिंग हुई थी और प्री-सेल में इसने 14 करोड़ के करीब कलेक्शन कर लिया था. इसी के साथ ‘फाइटर’ ने रिलीज के दूसरे दिन छप्परफाड़ कमाई. चलिए यहां जानते हैं ‘फाइटर’ की तीसरे दिन के लिए एडवांस बुकिंग रिपोर्ट कैसी है?

‘फाइटर’ की तीसरे दिन के लिए कितनी हुई एडवांस बुकिंग?
देशभक्ति की भावना के साथ ही रोमांस और एरियल एक्शन के जबरदस्त तड़के वाली फिल्म ‘फाइटर’ का क्रेज दर्शको के सिरचढ़कर बोल रहा है. रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ नजर आ रही है.

इसी के साथ फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग भी हो रही है. जहां रिलीज के पहले दिन के लिए ‘फाइटर’ के 8 करोड़ के करीब प्री टिकट सेल हुई थी तो दूसरे दिन गणतंत्र दिवस की छुट्टी के मौके पर फिल्म के एडवांस बुकिंग कलेक्शन में भारी इजाफा हुआ और इसने 14 करोड़ के करीब प्री टिकट सेल से कलेक्शन किया. वहीं अब ‘फाइटर’ के तीसरे दिन की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट भी आ गई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक

  • तीसरे दिन के लिए ‘फाइटर’ के हिंदी 2D में 1 लाख 40 हजार 309 टिकटों की प्री सेल हुई है.
  • हिंदी 3D में ‘फाइटर’ के 1 लाख 32 हजार 718 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है.
  • हिंदी IMAX 3D में फिल्म के 12 हजार 707 टिकटों की प्री सेल हुई है.
  • हिंदी 4DX 3D में ‘फाइटर’ के 4 हजार 578 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है
  • ICE 3D में ‘फाइटर’ के 242 टिकट बिके हैं
  • IMAX 2D में ‘फाइटर’ के 242 टिकटो की प्री सेल हुई है.
  • तीसरे दिन के लिए ‘फाइटर’ के देशभर में कुल 2 लाख 90 हजार 796  टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है.
  • इसी के साथ ‘फाइटर’ ने तीसरे दिन की एडवांस बुकिंग में 9 करोड़ 28 लाख का कलेक्शन कर लिया है

तीसरे दिन भी छप्परफाड़ कमाई कर सकती है फाइटर
‘फाइटर’ की जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है. तीसरे दिन भी इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 9 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे में तीसरे दिन की एडवांस बुकिगं रिपोर्ट को देखते हुए इसके बॉक्स ऑफिस पर भी छप्परफाड़ कमाई करने की उम्मीद की जा रही है. दो दिनों में 61 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी इस फिल्म के वीकेंड पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के भी कयास लगाए जा रहे हैं.

‘फाइटर’ में ऋतिक और दीपिका ने पहली बार स्क्रीन की है शेयर
‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जबकि दीपिका ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ की भूमिका निभाई है वहीं अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह की भूमिका में हैं. फिल्म के अन्य सपोर्टिंग कलाकारों में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, ऋषभ साहनी और संजीदा शेख ने भी अहम रोल प्ले किया है.

Leave a Comment

Scroll to Top