Elvish Yadav : एल्विश यादव का खुलासा- सिंगर फाजिलपुरिया ने उपलब्ध करवाए सांप, पूछताछ की तैयारी में पुलिस

Snake venom case: एक वीडियो पुलिस के हाथ लगा है जिसमें एल्विस यादव के साथ हरियाणवी सिंगर फाजिलपुर हैं. इस वीडियो में सांप के साथ दोनों नजर आ रहे हैं.

Elvish Yadav case: रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने और इस्तेमाल करने के मामले में अब एक हरियाणवी सिंगर का नाम जुड़ रहा है. उनका नाम फाजिलपुरिया है. नोएडा पुलिस सूत्रों ने बताया है कि मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस के विजेता एल्विश यादव ने इस बाबत पूछताछ में फाजिलपुरिया का नाम लिया है. उन्होंने दावा किया है कि वायरल वीडियो में जिन सांपों के साथ यादव नजर आ रहे हैं, उनका अरेंजमेंट किसी और ने नहीं बल्कि हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया ने ही करवाया था. यह वीडियो 6 महीना पुराना है जो पुलिस के हाथ लगा है.

दोबारा होगी एल्विश यादव से पूछताछ

नोएडा पुलिस सूत्रों ने बताया है कि गुरुवार को एल्विश यादव को फिर नोटिस दिया गया है. उनसे दोबारा इस बावत पूछताछ होगी. मामले के संबंध में फाजिलपुरिया से भी पूछताछ की तैयारी की जा रही है. इसके पहले 7 नवंबर को एल्विश यादव चुपके से सेक्टर 19 थाने में पहुंचा था जहां उससे एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी, डीसीपी हरिश्चंद्र और एसीपी रजनीश वर्मा ने करीब 50 सवाल पूछे थे.

फाजिलपुरिया ने दी सफाई

वहीं इस मामले में नाम सामने आने के बाद हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया ने भी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा है, “जिस वीडियो में मैं एल्विश के साथ नजर आ रहा हूं, वह मेरे एक गाने की शूटिंग है. हम लोगों ने जब भी किसी जीव का इस्तेमाल किया है तो इसके लिए प्रशासन से उचित अनुमति ली है. जिन पार्टियों में सांप के जहर के इस्तेमाल की बात हो रही है उनसे मेरा कोई लेना देना नहीं है. मैं कभी ऐसी किसी पार्टी में नहीं गया. इसलिए इस मामले से मेरा कोई संबंध नहीं है.” उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जो दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

क्या है मामला?

बता दें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप के जहर का इस्तेमाल करने की शिकायत दर्ज की है. गत 3 नवंबर को वन्यजीव (संरक्षण) कानून और भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. पुलिस के अनुसार पार्टी के आयोजन स्थल ‘बैंक्वेट हॉल’ से पांच कोबरा समेत नौ सांप बरामद किए गए थे. सांप का 20 मिलीलीटर जहर भी जब्त किया गया था.

Leave a Comment

Scroll to Top