Dunki First Review: शाहरुख खान की Dunki का आ गया फर्स्ट रिव्यू, जानिए कैसी है ये फिल्म? क्या ब्लॉकबस्टर मूवीज की हैट्रिक लगा पाएंगे किंग खान?

Dunki First Review: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस बीच इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का पहला रिव्यू भी अब सामने आ गया है.

Dunki First Review:शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी लकी रहा है. बॉलीवुड के किंग खान की साल की शुरुआत में रिलीज हुई ‘पठान’ ब्लॉकबस्टर रही थी. वहीं इसके बाद साल के मिड में ‘जवान’ रिलीज हुई और शाहरुख की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. वहीं साल 2023 अब जब खत्म होने जा रहा है तो बॉलीवुड के बादशाह एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ से धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं.

फिल्म के पोस्टर, ट्रेलर और टीजर ने पहले ही ‘डंकी’ को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाई हुई है और अब ऐसे में किंग खान की इस फिल्म का पहला रिव्यू भी आ गया है. चलिए जानते हैं कैसी है शाहरुख खान की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म?

‘डंकी’ का फर्स्ट रिव्यू आउट
मूवी हब नाम के एक अकाउंट ने प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘डंकी’ का फर्स्ट रिव्यू शेयर किया है. रिव्यू में लिखा गया है, “इनसाइडर रिपोर्ट्स: 5 डंकी, राजकुमार हिरानी की स्टोरीटेलिंग का मास्टपीस है. जिस तरह से राज सर ने इस फिल्म को बनाया है, वैसा भारतीय सिनेमा ने पहले कभी नहीं देखा है. शाहरुख खान ने इस फिल्म में अपनी बेस्ट एक्टिंग की है और एक अभिनेता के रूप में खुद का बेहतर प्रदर्शन किया है.

पहला भाग डंकी से लंदन की जर्नी के बारे में है. यह आपको कैरेक्टर और कहानी, कॉमेडी, रोमांस, प्यार और दोस्ती के साथ बहुत गहराई से जोड़ता है. सेकंड पार्ट मेन फिल्म है जहां यह आपको गहराई से रुला देगी और यह ‘ इसे किसी भी प्रमोशनल वीडियो में एक्सपोज नहीं किया गया है. यह भारतीय सिनेमा में ऐतिहासिक होगी. “

वहीं जब लोगों ने डंकी के इस रिव्यू की ऑथेंटीसिटी के बारे में पूछा तो पोर्टल ने जवाब दिया- ”भारत में ड्रिस्ट्रिब्यूटर्स के लिए 2 दिन पहले स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी. ये रिपोर्टें बड़े डिस्ट्रिब्यूटर्स में से एक की है.”

‘डंकी’ कब होगी रिलीज?
राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी में शाहरुख खान के अलावा कईं शानदार कलाकारों की टोली है. इनमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल और एक्टर बोमन ईरानी भी शामिल हैं. ये प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और जियो स्टूडियोज के प्रतिष्ठित बैनर के तहत बनाई गई है. डंकी दुनियाभर में 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave a Comment

Scroll to Top