Disha Patani ने एक्स बॉयफ्रेंड Tiger Shroff की ‘गणपत’ का इस अंदाज में किया सपोर्ट, शेयर किया पोस्ट

Disha Patani Post: टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का दिशा पाटनी ने सपोर्ट किया है.

Disha Patani Supports Tiger Shroff: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई थी. हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि टाइगर और दिशा का ब्रेकअप हो गया है. लंबे समय तक दोनों साथ में स्पॉट होते थे लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई. सोमवार को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म की गणपत का ट्रेलर रिलीज हुआ है. दिशा ने एक्स-बॉयफ्रेंड टाइगर की फिल्म गणपत को सपोर्ट किया है.

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत का ट्रेलर फैंस और ऑडियन्स को बहुत पसंद आया है. ये फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. जैसे ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था सेलेब्स इसके सपोर्ट में आ गए थे. कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था. इस लिस्ट में टाइगर की एक्स-गर्लफ्रेंड दिशा भी शामिल हैं.दिशा पाटनी ने शेयर किया पोस्टदिशा पाटनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गणपत ट्रेलर शेयर किया है. दिशा ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा-ट्रेलर आउट नाओ. साथ में स्टार इमोजी पोस्ट की.

दिशा पाटनी ने इसी साल अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. टाइगर ने सोशल मीडिया पर दिशा को बर्थडे विश किया था. टाइगर ने दिशा के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा था- केवल सबसे अच्छा समय आने वाला है! अपने पंख फैलाते रहो और प्यार और हंसी हमेशा. जन्मदिन मुबारक हो.

गणपत की बात करें तो फिल्म में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. दशहरे के मौके पर ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

Leave a Comment

Scroll to Top